14 नवम्बर को लांच होगा एसयूवी स्कॉर्पियो का नया मॉडल
14 नवम्बर को लांच होगा एसयूवी स्कॉर्पियो का नया मॉडल
Share:

14 नवंबर 2017 को महिंद्रा पॉप्युलर एसयूवी स्कॉर्पियो लांच कर रहा है, महिंद्रा ने अपनी 2014 में लांच हुए स्कॉर्पियो को नए मॉडल में तैयार किया है. इस नए मॉडल में स्पाय शॉट्स दिए गए है. यह नया मॉडल काफी पसंदीदा होगा, इसका लुक बहुत ही शानदार बनाया गया है.

महिंद्रा की इस नए एसयूवी स्कॉर्पियो में  इंजन को अपडेट किया गया है साथ ही स्कॉर्पियो में 2.2 लीटर mHawk यूनिट इंजन है जो 140 हॉर्सपावर की ताकत जनरेट करेगा. एसयूवी में महिंद्रा 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स के आॅप्शंस दिए गए है. पुराने मॉडल से इसका इंजन ज्यादा हॉर्सपॉवर का है, क्योकि पुराने मॉडल में इंजन 120 हॉर्सपावर ताकत ही जनरेट कर सकता था. एसयूवी स्कॉर्पियो को बनाने में क्रोम का उपयोग किया गया है और एयरडैम को चौड़ा रखा गया है. टर्न इंडिकेटर्स विंग मिरर्स पर लगे होंगे. साइड प्रोफाइल में कुछ बदलाव किये गए है जैसे बॉडी में प्लास्टिक क्लैडिंग किया जायेगा.

कार का अपफ्रंट का रिफ्रेश्ड स्टाइल पुरानी कार के समान ही रहेगा, इस कार के साथ ही महिंद्रा एस-201 एसयूवी, एक्सयूवी-500 और टीयूवी 300 का नया मॉडल बना सकती है. जीएसटी लागू होने के बाद हाइब्रिड वाहनों पर टैक्स बड़ गया है, जिससे नयी स्कॉर्पियो में माइल्ड हाइब्रिड तकनीक का उपयोग न भी किया जाए.

Mahindra Mojo सस्ते एडिशन में भारत में होने वाली है लांच

त्योहारों के बीच कार कंपनियों की बिक्री में हुआ इजाफा

जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -