लांच से पहले स्पॉट हुआ Mahindra XUV का नया मॉडल
लांच से पहले स्पॉट हुआ Mahindra XUV का नया मॉडल
Share:

जालंधर : देश की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा की अपडेटेड 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन के साथ नई एक्सयूवी 500 का फेसलिफ्ट मॉडल लांच करने वाली है. मगर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा की नई एक्सयूवी 500 का फेसलिफ्ट मॉडल लांच से पहले टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गया है. हालाँकि इस एक्सयूवी की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने .माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस नई कार को 2018 आॅटो एक्सपो में लांच कर सकती है.

खबरों की माने तो ट्रांसमिशन आॅप्शंस के तौर पर इसमें 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स आॅप्शंस दिए जा सकते हैं. Mahindra XUV500 फेसलिफ्ट मॉडल में नए डबल बैरल प्रॉजेक्टर हेडलैम्प्स हैं. Mahindra XUV500 फेसलिफ्ट मॉडल में S शेप्ड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स हैं. नए मॉडल में नया ग्रिल है जो कि मल्टिपल स्लेट्स से लैस है.

Mahindra XUV500 फेसलिफ्ट में अपडेटेड 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन दिया जाएगा जो कि 170 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा. उसमें इस XUV500 के अपडेटेड मॉडल के रियर प्रोफाइल को भी दोबारा से डिजाइन किया जा सकता है और इसमें अलॉय वील्ज भी दिए जा सकते हैं.

2018 में मारुती की तीन शानदार कारे

बजाज करेगी अवेंजर 180 बाइक लांच

साल 2018 में लांच होंगे ये टॉप फाइव स्कूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -