लड़की का पैर देखकर पहचाने उसका स्वभाव
लड़की का पैर देखकर पहचाने उसका स्वभाव
Share:

हर पुरूष का यही स्वभाव होता है कि जब भी वह किसी खुबसूरत लड़की को देखता है तो उसके बारे मे ही सोंचने लगता है सबसे पहले उसके मन में यही विचार आता है कि इस लड़की का स्वभाव कैसा होगा? आमतौर पर हम किसी भी लड़की से बात करके उसके स्वभाव के बारे में पता नहीं कर सकते हम तो उसके स्वभाव का सिर्फ आकलन कर सकते है। लेकिन यहां पर आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीके बताने जा रहे हैं जिनके माध्यम से आप किसी भी लड़की का स्वभाव पता कर सकते हैं। जी हां आप किसी भी लड़की कूे पैर देखकर यह पता कर सकते हैं कि इस लड़की का स्वभाव कैसा है? तो चलिए जानते है कौन से वह तरीके है जिनसे आप लड़की का स्वभाव जान सकते हैं?

जिन लोगों के पैरों में अंगूठे से घटते क्रम में उंगलियां होती हैं, वे लोग दूसरों पर हावी होने का प्रयास करते हैं। ऐसे पैर का शेप व्यक्ति को अधिकार जताने वाला बनाता है। इस प्रकार के पैर वाले लोग यही चाहते हैं कि हर जगह उन्हें पूरा मान-सम्मान मिले और सभी उनकी बात का अक्षरश: पालन करें।

जिन लोगों के पैरों की उंगलियां और पंजे का अगला हिस्सा गोलाकार होता है, वैसे लोग राजनयिक दृष्टिकोण वाले होते हैं जिनका पैर कोणीय होता है वैसे लोग सीधी बात कहने वाले होते हैं। 

अगर आपके पैर ज्यादा चौड़े हैं तो यह इस बात का सूचक है कि आपका नाम मेहनती लोगों की सूची में शुमार है। आप उन लोगों में से हैं जो एक मिनट भी खाली बैठना पसंद नहीं करते। इतना ही नहीं आपको वो लोग बिल्कुल पसंद नहीं आते जो सिर्फ बातें करने में विश्वास रखते हैं और काम करने से हिचकिचाते हैं। 

जिन लोगों के पैर में अंगूठा और उसके पास की दो उंगलियां बराबर हों और शेष उंगलियां छोटी हों तो व्यक्ति कठिन परिश्रम करने वाला होता है। ऐसे लोग अपने श्रम के बल पर कार्यों में सफलता प्राप्त करते हैं। श्रम के बल पर ही इन्हें मान-सम्मान भी प्राप्त होता है। 

जिन लोगों के पैर में अंगूठा लंबा और शेष उंगलियां छोटी हों और उंगलियों की लंबाई बराबर हो तो व्यक्ति कूल माइंड होता है। इन्हें किसी भी काम को ठंडे दिमाग से करना पसंद होता है। ये लोग कभी भी एकदम आवेश में नहीं आते हैं।

 

 

गलती से कहीं आप भी ऐसी जगह घर तो नहीं बनवा रहे

ऐसे गाल वाले स्त्री और पुरुष होते है बड़े ही भाग्यशाली

खिड़की दरवाजे से निर्धारित होती है आपके घर की आर्थिक स्थिति

हर पुरुष के लिए सौभाग्यशाली होती है ऐसी स्त्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -