मुश्किलों से पार पाना खिलाड़ी का मकसद - सुशील कुमार
मुश्किलों से पार पाना खिलाड़ी का मकसद - सुशील कुमार
Share:

दो बार ओलंपिक पदक अपने नाम कर चुके सुशील कुमार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, पहलवान प्रवीण राणा के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स के चयन के दौरान हुए विवाद के बारे में बोलते हुए सुशील कुमार ने कहा कि, उनका विवादों से कोई नाता नहीं है.

गौरतलब है कि, प्रवीण राणा ने शिकायत करते हुए कहा था कि, सुशील और उनके समर्थकों ने कॉमनवेल्थ गेम्स के चयन के दौरान कथित तौर पर उनकी पिटाई की थी. वही फिर से ओलंपिक में भाग लेने पर सुशील कुमार ने कहा कि, "लीग गेम्स, कॉमनवेल्थ गेम्स और फिर एशियन गेम्स हैं, इनको लक्ष्य बनाकर चलना है तभी आगे का सोचेंगे." उनका कहना है कि, "खिलाड़ी का मक़सद ही होता है मुश्किलों से पार पाना तो भार वर्ग में तब्दीली करना भी बड़ी चुनौती होती है."

इसके अलावा प्रीमियर रेसलिंग लीग पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए सुशील ने कहा कि, वह टीम का हिस्सा बनकर बेहद खुश है, उनका कहना है कि, वह इस दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. गौरतलब है कि, सुशील कुमार शाकाहारी होने को लेकर काफी मशहूर है. वही जब उनसे पूछ गया कि, शाकाहारी खानपान पर कुश्ती करना कैसा होता है. इस बात पर उनका कहना है कि, उन्हें जो शाकाहारी खाना मिलता है, वह वो खा लेते हैं.

ये भी पढ़े

क्रिकेट मैच अपडेट : कोहली के सहारे टीम इंडिया 174 /5

सेंचुरियन में भी टीम इंडिया की ख़राब शुरुआत 136 /4

WWE में शुरू हुआ एंजो और निया जैक्स का लव एंगल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -