नाबालिग ने रेप की कोशिश कर रहे पिता को मारा चाकू

महाराष्ट्र के ठाणे में एक शराबी पिता ने अपनी 17 साल की बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश की, जिसके बाद बेटी ने खुद को बचाने के लिए पिता को चाकू मार दिया. बाद में बेटी ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने आरोपी पिता को अस्पताल में भर्ती कराया. पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

मामला नौपाडा पुलिस थाने के पंचपखाड़ी का है. 48 साल के आरोपी का दो साल पहले तलाक हो चुका है. उसके बाद से बेटी अपनी नानी के साथ रह रही थी. दो महीने पहले नानी की मौत के बाद वह पिता के साथ रहने लगी. लड़की ने पिता पर आरोप लगते हुए पुलिस को बताया कि उसके पिता अक्सर शराब पीकर घर आते हैं. इसके पहले भी वह उसके साथ गलत हरकत कर चुके हैं, लेकिन वह इसे नजरअंदाज करती रही. लेकिन बुधवार रात जब वह सो रही थी, नशा किए हुए पिता ने कमरे में घुसकर उसके साथ रेप की कोशिश की. वह किसी तरह पिता के चंगुल से निकलकर किचन तक पहुंची और खुद को बचाने के लिए पिता पर चाकू से वार कर दिया. 

बाद में उसने पुलिस को फोन पर सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जख्मी पिता को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस का कहना है कि “आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

क्रिसमस के दिन दिल्ली में गैंगरेप

सुबह देर से उठने पर पति ने दिया तीन तलाक

रेलवे ई-टिकट बुकिंग रैकेट में शामिल सीबीआई अधिकारी गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -