लो हो गयी विराट-अनुष्का की शादी...
लो हो गयी विराट-अनुष्का की शादी...
Share:

लो जी हो गयी विराट-अनुष्का की शादी... जी हाँ सूत्रों की माने तो आज भारतीय टीम के कप्तान और लाखों लोगो के दिलों पर राज करने वाले विराट कोहली आज खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कपल पहले ही इटली के लिए रवाना हो चुका था और आज यह शादी इटली में हो ही गयी.

इस शादी में वैसे तो किसी भी खिलाड़ी को इन्वाइट नहीं किया गया क्योकिं अभी भारत और श्रीलंका के बीच वन-डे सीरीज चल रही है, वहीं हमे सूत्रों से जानकारी मिली थी कि अनुष्का ने कुछ ख़ास और दिग्गज बॉलीवुड स्टार्स को अपनी शादी का न्योता भेजा था. आपको बता दें कि जिस रिजॉर्ट में विराट और अनुष्का की शादी होना तय हुआ उस रिजॉर्ट को दिसंबर में इनकी शादी के लिए ही विशेष तौर पर खोला गया वरना आम दिनों में इस सीजन में यह रिजॉर्ट बंद ही रहता है.

इटली में शादी करने गए विराट-अनुष्का भारतीय परम्परा का पूरा ध्यान रख सकें इसलिए यह शादी भी भारतीय परम्परा के मुताबिक हो इसी वजह से खासतौर पर अनुष्का की फैमिली के साथ उनके परिवार के पंडित अनंत जी महाराज भी साथ गए हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ने यानी कि विराट और अनुष्का ने अपनी शादी में किसी को इसलिए भी न्योता नहीं दिया क्योंकि, जिस रिजॉर्ट को उन्होंने बुक कराया है वह दुनिया के सबसे मंहगे होटलों में से एक है. अरे चौंकिए मत, शादी में ना बुलाने कि यह वजह नहीं है, दरअसल वजह है इस रिजॉर्ट का स्पेस, यानी कि इस रिजॉर्ट में एक समय में केवल 44 लोग ही शामिल हो सकते हैं.

अब आप ही सोचिये कि जब सिर्फ 44 लोग ही इसमें एक साथ ठहर सकते हैं तो फिर भला किसी को कैसे बुलाया जा सकता है? और जिस रिजॉर्ट को विराट-अनुष्का ने चुना है उसका नाम ‘बॉर्गो फिनोशियेतो’ है जिसका मतलब होता है ‘उपवन या बगीचे वाला गांव’. हालांकि इन दोनों के चाहने वालों को निराश होने कि जरूरत बिलकुल भी नहीं है क्योकि आने वाली 21 दिसंबर को यह दोनों 'क्यूट कपल' वापस भारत लौटकर एक ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. गुप्त सूत्रों के अनुसार विराट ने इसके लिए मुंबई में एक 7 सितारा होटल भी बुक करा रखी है.... तो आप भी देखिये ये वीडिओ और उठाइये आनंद विराट अनुष्का की शादी का...

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

इस खूबसूरत जगह एक होंगे विराट-अनुष्का

ये है विरूष्का का शानदार वेडिंग वेन्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -