इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिए बार्सिलोना क्लब छोड़ने के संकेत
इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिए बार्सिलोना क्लब छोड़ने के संकेत
Share:

 

दिल्ली: स्पेन के दिग्गज क्लब एफसी बार्सिलोना के स्टार आंद्रेस इनिएस्ता ने कहा है कि वह इस सीजन के अंत में क्लब का साथ छोड़ सकते हैं. 34 वर्षीय मिडफील्डर ने हाल ही में क्लब के साथ हमेशा तक रहने के लिए अनुबंध किया था. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वह चीन के किसी क्लब के साथ हाथ मिला सकते हैं और अपने फुटबॉल करियर का समापन यूरोप से बाहर कर सकते हैं.

गौरतलब है कि स्पेनिश रेडियो से बात करते हुए इनिएस्ता ने इस बात के साफ संकेत दिए कि वह बार्सिलोना क्लब को छोड़ सकते हैं. उन्होंने कहा, मैं 100 फीसदी तौर पर नहीं कह सकता कि मैं इस क्लब में रहूंगा या नहीं अगर मैं जाता हूं तो ऐसा इसलिए होगा क्योंकि मैं वो 200 फीसदी नहीं दे सकता जिसकी क्लब को मुझसे दरकार है. 

इनिएस्ता ने आगे कहा कि 2018 में रूस में आयोजित होने वाला फीफा विश्वकप उनका स्पेन की राष्ट्रीय टीम के साथ आखिरी टूर्नामेंट साबित हो सकता है. 2010 विश्वकप में नीदरलैंड के खिलाफ टीम के लिए विजयी गोल करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा, संभवतः आगामी विश्वकप में राष्ट्रीय टीम के साथ आखिरी बार खेलता दिखूं. मैं हमेशा इसमें नहीं उलझे रहना चाहता कि मैं कौन था. इनिएस्ता स्पेनिश फुटबॉल के स्वर्णिम दौर के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो 2010 की विश्वचैंपियन टीम के साथ 2008 और 2012 में यूरो कप जीतने वाली टीम के प्रमुख सदस्य रहे. 

दक्षिण अफ्रीका के इस बॉलर ने पूरे किए 300 टेस्ट विकेट

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष की दिल्ली में बैठक

शमी ने कुबूल की अवैध संबंधों की बात?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -