'पद्मावती' रिलीज की तो दोबारा इतिहास रचना पड़ेगा- साध्वी देवा
'पद्मावती' रिलीज की तो दोबारा इतिहास रचना पड़ेगा- साध्वी देवा
Share:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' बड़े लंबे समय से विवादों में घिरी हुई थी. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि फिल्म पद्मावती को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है. बताया जा रहा है कि, कुछ बदलाव के साथ फिल्म जल्द ही रिलीज की जा सकती है. सेंसर बोर्ड ने पद्मावती का नाम पद्मावत करने का सुझाव दिया है. साथ ही फिल्म में कुछ जरूरी बदलाव के साथ U/A सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है. लेकिन सेंसर बोर्ड के फैसला के बाद राजपूत समाज अभी भी अपनी जिद पर अड़े हुए है.

वही साध्वी देवा ठाकुर ने कहा है कि, "यदि फिल्म नाम बदलकर भी रिलीज हुई तो देशभर में महातांडव होगा. वे लोग इतिहास नहीं बदलने देंगे, यदि इतिहास बदलने की कोशिश की गई तो उन्हें दोबारा इतिहास रचना पड़ेगा." उन्होंने कहा कि, "पद्मावती को किसी भी कीमत पर हरियाणा में चलने नहीं दिया जाएगा, चाहे इसके लिए कितनी भी कुर्बानियां क्यों ना देनी पड़ें."

इसके अलावा साध्वी देवा ठाकुर का कहना है कि, "सरकार, भंसाली व अंबानी जैसे लोग इस गलत फहमी में ना रहें कि यह एक गिदड़ भभकी है. ये चेतावनी शेरों की दहाड़ है और वक्त आने पर ठेस पहुंचाने वाले लोगों को जवाब दे देंगे. उन्होंने कहा कि अगर 16 हजार रानियां हमारे गौरव के लिए जौहर कर सकती हैं तो 11 करोड़ क्षत्रिय उनका सम्मान बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं."

ये भी पढ़े

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच शांति रखना चाहता हूँ- गोविंद नामदेव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -