लगातार 18 घंटे चलेगा ये हेडफोन

लगातार 18 घंटे चलेगा ये हेडफोन
Share:

नई दिल्ली. आप हेडफोन का इस्तेमाल ज्यादा  करते है तो आप के लिए खुशखबरि है. एक ऐसा हेडफोन आया है जो लगातार 18 घंटो तक चलेगा. डेनमार्क की जीएन नेटकॉम की सहायक कंपनी जाब्रा ने भारतीय बाजार में जाब्रा 'एलीट 25ई' हेडफोन लॉन्‍च कर दिया है. यह कंपनी इन-इयर और ऑन-इयर ऑडियो वेयरेबल्स बनाती है. ये हेडफोन्स गाना सुनने के अलावा कॉल करने या सुनने के काम भी आते हैं. इस हेडफोंस का बैटरी बैकअप टाइम 18 घंटे है. इसकी कीमत 3,999 रुपए है. 

जेब्रा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलम मैकडॉलर ने एक कहा कि इसी कीमत में बाजार में उपलब्ध किसी भी और डिवाइस की बैटरी लाइफ उतनी नहीं है, जितनी 'जेब्रा एलीट 25ई' हेंडफोंस की है. इसकी नई इयरजेल डिजाइन की वजह से ये पहनने में सेफ और आरामदायक है. 

कंपनी का दावा है कि इससे आवाज का रिसाव(लीक) भी काफी कम होता है. इस हेडफोन को ब्लूटूथ के ज़रिए आठ डिवाइसों को कनेक्ट किया जा सकता है, जिसमें यूज़र्स एक ही समय पर दो डिवाइसों को एक साथ 'मल्टीयूज' फीचर के साथ कनेक्ट कर सकेंगे.

वाटर और डस्‍ट प्रूफ इस हेडफोन में में एप्पल सिरी और गूगल नाउ के लिए डेडिकेटेड बटन दिया गया है. जाब्रा के इस हेडफोन को ब्लूटूथ के माध्यम से आठ डिवाइसों को कनेक्ट किया जा सकता है, जिसमें दो डिवाइसेज को एक ही समय पर एक साथ 'मल्टीयूज' फीचर के साथ कनेक्ट किया जा सकता है.

ये है सबसे पवारफुल SD कार्ड

अब Whatsapp खुद कर देगा ऑटो रिप्लाई

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -