रोचक होगा सेंचुरियन टेस्ट का चौथा दिन
रोचक होगा सेंचुरियन टेस्ट का चौथा दिन
Share:

सेंचुरियन : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट सेंचुरियन के सुपर स्पोट पार्क पर खेल जा रहा हैं. आज मैच का चौथा दिन हैं. अब तक तीन दिनों के खेल में अफ्रीका ने पहली पारी में 335 रन बनाये. जिसके जवाब में भारत की पूरी टीम 310 रन बनाकर आलआउट हो गई थी. पहली पारी के आधार पर अफ्रीका को 28 रनो की बढ़त मिली.

भारतीय पारी में कप्तान विराट कोहली ने शानदार 153 रन बनाये . ये कोहली के टेस्ट करियर का 21 वा शतक हैं और इस पारी के दौरान उन्होंने कई नए कीर्तिमान रच दिए. सेंचुरियन में किसी विदेशी कप्तान के द्वारा बनाया गया ये सबसे बड़ा स्कोर हैं. इसके बाद अफ्रीका ने कल अपनी दूसरी पारी में ओपनर मारक्रम और हाशिम आमला का विकेट खो दिए थे. कल दिन का खेल बारिश के कारण भी रुका और बाद में शाम के समय ख़राब रौशनी के कारण भी खेल जल्दी रोकना पड़ा.

स्टम्प के समय अफ्रीका का स्कोर 90 /2 था. अफ्रीका की कुल बढ़त 118 रनों की हो गई हैं. चौथे दिन का पहला सत्र दोनो टीमों के लिए महत्वपूर्ण हैं . जहां अफ्रीका अपनी बढ़त को और मजबूत करना चाहेगी . वही भारत अफ्रीका को जल्द से जल्द समेटने की कोशिश करेगा . मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा.

जाफर के मुताबिक भारत को बनाने होंगे 500 रन लेकिन..

विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

सेंचुरियन टेस्ट: दूसरे टेस्ट से भी रहाणे का पत्ता साफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -