खुद के ऊपर फिल्म बने, इसलिए बना महाचोर
खुद के ऊपर फिल्म बने, इसलिए बना महाचोर
Share:

दिल्ली :अकसर हमे देखने को मिलता है कि, कुछ लोग फिल्मो से इंसपायर होकर कई अच्छे काम तो कई बुरे काम कर जाते है. ठीक उसी तरह हाल ही में एक वाकिया देखने को मिला. जी हां कुख्यात चोर बंटी के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनी थी जिसका नाम 'ओए लक्की लक्की ओए.'. इस फिल्म में आपने देखा होगा कि, बंटी चोर चोरी के लिए किस तरह नए-नए तरीकें अपनाता था.

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में कुछ इस तरह के एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो अभी तक एक हजार से भी ज्यादा चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है. वही जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि, वह बंटी चोर की तरह चोरी इसलिए करता था, ताकि आने वाले दिनों में उस पर भी कोई फ़िल्म बन सके. दिल्ली पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि, ये शख्स 2 मिनट में दरवाजा तोड़ने में माहिर है और बहुत शातिर भी है. इस शख्स का नाम शाहिब बताया जा रहा है. पुलिस ने शाहिब के पास से कई कीमती सामान बरामद किये.

उन्होंने शाहिब के पास से 37 मोबाइल फोन, लैपटॉप, कंप्यूटर और सोने की कीमती ज्वेलरी बरामद की है. खबरों की माने तो शाहिब सोने के जेवरात बिजनौर में एक ज्वेलर्स को बेचता था. वही इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स गीता कॉलोनी में बेचा करता था. ख़ास बात यह है कि, पुलिस ने चोरी का समान खरीदने वाले 3 युवकों को भी गिरफ्तार किया है. शाहिब ने बताया कि, सबसे पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए साईकिल चुराई थी फिर इसके बाद वह एक के बाद एक कई सामानो की चोरी करता रहा है और अभी तक वह एक हजार से भी ज्यादा ऐसी घटनाओ को अंजाम दे चुका है.

ये भी पढ़े

पिता ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए लगाई ये अनूठी गुहार

मुंबई ब्लास्ट का मास्टर माइंड फारुक टकला पकड़ा गया

सामूहिक दुष्कर्म का गढ़ बना हरियाणा: एनसीआरबी

राजस्थान: दलित हत्या कांड के गवाह की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -