फिल्म 'पद्मावती' को लेकर एक जुट होना चाहिए- शबाना आज़मी
फिल्म 'पद्मावती' को लेकर एक जुट होना चाहिए- शबाना आज़मी
Share:

बीते कुछ दिनों से फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे है विवाद पर, हाल ही में अभिनेत्री शबाना आजमी ने सीबीएफसी से ट्वीट कर सवाल किया कि 'क्या सही में फिल्म पद्मावती को अधूरी नियम पालन के कारण लौटाया गया है.

इसके साथ ही शबाना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 'सबकी दुकान चल रही है उस सरकार के आश्रय में जो अभी पावर में है. फिल्म इंडस्ट्री को पद्मावती को लेकर एक जुट होना चाहिए.' बता दे कि शबाना आज़मी का ये बयान सीबीएफसी द्वारा फिल्म पद्मावती को टेक्निकल कारणों से निर्माताओं को वापस भेज देने के बाद आया.

वही ट्विटर यूजर्स भी इस पर अपनी राय देते हुए पूछ रहे हैं कि, क्या वाकई में फिल्म को टेक्निकल कारणों से मंजूरी नहीं दी गई है या इसके पीछे कोई और कारण है. बता दे कि विवादों से घिरी इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना है, लेकिन सीबीएफसी द्वारा फिल्म को मंजूरी न मिल पाने के कारण इसकी रिलीज पर संकट गहरा गया है. वही इस फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर और रणबीर सिंह भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

अर्शी और शिल्पा ने आकाश पर कसे तंज

अर्पिता-आयुष की एनिवर्सरी पर सलमान, कैटरीना और लूलिया साथ आये नजर

सलमान खान और कैटरीना की डांस के साथ धमाकेदार एंट्री

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -