Omg : बेटी को हुआ पिता से प्यार और फिर...
Omg : बेटी को हुआ पिता से प्यार और फिर...
Share:

रिश्ते निभाना बहुत मुश्किल होता है हम जानते है। रिश्तो की अपनी एक अलग परिभाषा होती है दुनिया में कई रिश्ते होते है जो की लोग बनाते है, लेकिन परिवार के रिश्ते तो जन्मजात होते है। एक बाप और बेटी का रिश्ता कई ज्यादा पवित्र माना जाता है कहा जाता है की घर में पापा की लाडलियां बेटियां ही होती है, लेकिन आज हम जो आपको बताने जा रहे है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, एक बेटी जिसे अपने पिता से ही प्यार हो गया और फिर जो हुआ वह सुनकर तो आपके होश उड़ जाएंगे। अमेरिका में सामाजिक बंधनों को तोड़ते हुए एक पिता और बेटी में प्यार हुआ और फिर उन्होंने एक-दूसरे से शादी का फैसला किया। यहीं नहीं उन्होंने परिवार बढ़ाने का भी तय किया। इस महिला ने एक वेबसाइट को अपने रिश्ते की पूरी कहानी बताई। किस तरह वह अपने पिता से एंगेज हुई। वह दशकों से एक-दूसरे से अलग थे और जब वह 17 साल की थी, तब वह अपने पिता से मिली थी। उसके बाद दोनों ने कई हफ्ते तक एक-दूसरे से ऑनलाइन चैट किया।

अपने पिता के बारे में एक मैगजीन में इस महिला ने बताया कि “पहली बार अपने पिता को देखना बहुत अजीब और कंफ्यूज कर देने वाला था, लेकिन वे बहुत अच्‍छे दिखते थे। और मैं उस शख्‍स से मिली जिससे मैं इंटरनेट पर बात किया करती थी।” जो मेरे पापा थे लेकिन चैट करते करते वो मेरा पहला प्यार बन गए। उसके बाद महिला ने फैसला किया कि वह एक सप्‍ताह अपने पिता के साथ रुकेगी। लेकिन एक-दूसरे का उस तरह (as a couple) का साथ पाने के पहले इस महिला ने पिता को बता दिया कि वह उनका पहला प्रेमी है।

और अब आज वह एक एंगेज्‍ड कपल है और खुद के बच्‍चों को इस दुनिया में लाने की योजना बना रहे हैं। उनके रिश्‍तेदार इस रिश्‍ते के बारे में जानते हैं और उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है।

दुनिया का पहला सेक्स क्रूज़ जहा मनेगी सबसे बड़ी सेक्स पार्टी

यह लड़की अपने बॉयफ्रेंड को कंधे पर लिए घूम रही है वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -