घरेलू क्रिकेट के अनुभव ने मेरी काफी मदद की है- सिद्धार्थ कौल
घरेलू क्रिकेट के अनुभव ने मेरी काफी मदद की है- सिद्धार्थ कौल
Share:

श्रीलंका के खिलाफ तीन वन-डे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है. पंजाब के कौल घरेलू क्रिकेट में खेलते थे, उन्होंने बताया कि घरेलू क्रिकेट ने उन्हें एक गेंदबाज के तौर पर निखारने में काफी मदद की है. रविवार से धर्मशाला मैदान पर भारत-श्रीलंका वन-डे सीरीज शुरू होगी.

उल्लेखनीय है कि गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने घरेलू क्रिकेट के 51 मैच में 180 विकेट लिए हैं. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि ''मुझे आईपीएल, इंडिया-ए में खेलने का मौका मिला था और मैंने अच्छा प्रदर्शन किया. पिछले पांच साल में घरेलू क्रिकेट के अनुभव ने मेरी काफी मदद की है. मुझे सिखाया है कि निश्चित परिस्थतियों में कैसे गेंदबाजी की जाए. मैं इस खेल से प्यार करता हूं और इसको लेकर जुनूनी हूं. मैं बस आगे बढऩा चाहता हूं. मैं जानता हूं कि अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में फिटनेस काफी अहम है और मैं इस पर काम कर रहा हूं.''

भारतीय टीम में गेंदबाजों के बीच प्रतिस्पर्धा के सवाल पर उन्होंने कहा कि ''मैं इस बारे में नहीं सोच रहा हूं. भारत के लिए चुना जाना सम्मान की बात है, यह सपना सच होना है. मैं सीरीज में उस मानसिकता के साथ जा रहा हूं जिसके साथ मैं घरेलू क्रिकेट, आईपीएल में उतरता हूं.

मैं टेस्ट में गेंद हिट कर सकता हूं- कोहली

हमारी स्लिप फील्डिंग में सुधार की जरुरत- पुजारा

वर्ल्ड रेकॉर्ड में भारत ने की ऑस्ट्रेलिया की बराबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -