आगे परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होंगी- रवि शास्त्री
आगे परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होंगी- रवि शास्त्री
Share:

मुख्य कोच रवि शास्त्री का कहना है कि अगले 18 महीने ‘इस भारतीय क्रिकेट टीम’ की दशा और दिशा तय करेंगे. शास्त्री का कहना है कि, टीम इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरों में उसे किस तरह की चुनौती का सामना करना है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘सच्चाई यह है कि पिछले चार पांच सालों से साथ में हैं और यह तय है कि यह अनुभव उनके काफी काम आएगा. परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होंगी लेकिन जैसे मैंने पहले कहा था कि अगला डेढ़ साल इस भारतीय क्रिकेट टीम की दशा और दिशा तय करेगा और पूरी टीम इससे अच्छी तरह वाकिफ है.’’ उन्होंने कहा कि, ‘‘हमें आगे साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में मैच खेलने हैं और मैं अभी यही कह सकता हूं कि 18 महीने के बाद यह बेहतर क्रिकेट टीम होगी.’’ गौरतलब है कि, भारत ने हाल ही में खत्म हुई सीरीज में श्रीलंका को हराया.

इसके अलावा शास्त्री ने कहा कि, ‘‘यह चुनौतीपूर्ण होगा. हम सभी जानते हैं कि साउथ अफ्रीका का दौरान कितना कठिन होता है लेकिन इस पेशे का यह सुंदर पक्ष है. चुनौती का डटकर सामना करने के लिए हम तैयार हैं.’’ शास्त्री का कहना है कि, ‘‘हमने तीन साल पहले ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया और वहां बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हमने इंग्लैंड और श्रीलंका में अच्छा खेल दिखाया. इसलिए हम अच्छी तरह से तैयार हैं और ये खिलाड़ी पिछले चार पांच वर्षों से साथ में हैं और इससे मदद मिलेगी.’’

ये भी पढ़े

अश्विन को लेकर रहाणे ने कही ये बड़ी बात

ड्वेन ब्रावो और अब्दुल रज्जाक भी होंगे आइस क्रिकेट का हिस्सा

ना खेल पाने से मैं दुखी हूँ- नोवाक जोकोविक

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -