अगर आपकी हथेली का रंग है ऐसा तो कभी नहीं खत्म होगा पैसा
अगर आपकी हथेली का रंग है ऐसा तो कभी नहीं खत्म होगा पैसा
Share:

आप सभी हस्तरेखा शास्त्र को मानते हैं तो उसके अनुसार यह खा जाता है कि हमारे हाथ का रंग भी बदलता रहता है और इसके साथ ही हमारे कर्म जैसे होते हैं उसके आधार पर हमारे हाथ की रेखा और रंग दोनों होते हैं. ऐसे में कहते हैं कि शुक्लपक्ष में हाथ ही रेखा बढ़ती हैं तो कृष्णपक्ष में हाथ की रेखा घटने लगती है और धुंधली हो जाती है. तो आइए आज जानते हैं हाथ के रंग से जीवन का रहस्य.

कहते हैं कि हाथ का रंग कभी लाल, तो कभी सफेद या पीला होता है और हस्त रेखा शास्त्र में माना जाता है कि हथेली का रंग लाल, गुलाबी व सफेद होना व्यक्ति के लिए शुभ माना जाता है कहते हैं कि इस रंग की हथेली वाले व्यक्ति को लाभ मिलता है, लेकिन अगर हाथ की हथेली दूसरे रंग की है तो इसके कारण व्यक्ति अक्सर परेशानी में रहता है और वह दुखों में डूबा रहता है.

इसी के साथ यह भी कहते हैं कि अगर किसी की हथेली का रंग सफेद है तो ऐसा व्यक्ति धार्मिक प्रवृती का होता है जो धर्म के रास्ते पर चलता है, और उसका स्वभाव शांत प्रवृती का होता है. कहते हैं कि जन लोगों के हथेली का रंग गुलाबी है तो व्यक्ति को जीवन में कभी धन की कमी नहीं रहती इसी के साथ अगर हथेली का रंग गहरा गुलाबी है तो व्यक्ति स्वभाव से परिवर्तनशील होता है और सभी को जल्दी माफ़ भी का देता है.

घर में कभी न लगाएं यह तीन तस्वीरें वरना भुगतने पड़ेगे घातक परिणाम

पराए मर्द से संबंध बनाने वाली महिला अगले जन्म बनती है दोमुँही नागिन, जानिए मर्द का हाल

पितृ पक्ष खत्‍म होने से पहले करें रोटी से यह टोटका, मिलेगी सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -