पति-पत्नि के बीच झगडे का कारण कुछ और नहीं बल्कि आप ही का पलंग है
पति-पत्नि के बीच झगडे का कारण कुछ और नहीं बल्कि आप ही का पलंग है
Share:

हर पति पत्नि चाहते है की उनके बीच हमेशा प्यार बना रहे अगर किसी भी चीज का मनमुनाव हो भी तो वह ज्यादा समय तक न रहे। लेकिन आमतौर पर यही देखने को मिलता है कि पति और पत्नि के बीच लड़ाई झगड़े ही होते रहते हैं। क्या आपने कभी गौर किया है आखिर पति-पत्नि के बीच हद से ज्यादा लड़ाई झगड़े क्यों होते हैं? अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो यहां पर आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले हैं जिसे जानकर आप भी इस लडाई झगड़े को रोक सकते हैं।

* समतल लकड़ी का बना पलंग या चौकी अच्छी नींद देने वाली, वंशवृद्धि करने वाली, पति-पत्नी के यौन संबंधों में मधुरता प्रदान करने वाली होती है। इनके बीच में छोड़ी जाने वाली दूरियां कमरदर्द, मधुमेह, यौन दुर्बलता आदि अनेक बीमारियों के साथ ही नपुंसकता या बांझपन को प्रदान करने वाली होती हैं। 

* पक्षियों की छाप वाली चादरें कल्पना को पंख देती हैं। सपने में हसीन आकृतियां दिखाई देती हैं। सिर में भारीपन, सैक्स उन्माद, सैक्सुअल कमजोरियों को बढ़ाने में मदद करती हैं ऐसी चादरें।
 
* अगर बिस्तर की चादर पर शेर, चीते जैसे हिंसक पशुओं का चित्र बना हो तो उस पर सोने वाले की नींद पूरी नहीं होती। स्वभाव में कटुता एवं क्रूरता का प्रवेश होने लगता है। वह चादर अवैध संबंधों की गवाह बनती है। मन की शांति छिन्न-भिन्न हो सकती है।
 
* बिस्तर के नीचे कोई कागज, औषधि या अन्य वस्तुओं को प्राय: रखने की आदत होती है। ऐसा करने से उस पर सोने वाली महिलाओं की यौनेच्छा में कमी आती है।
 

 

कंही आप ऐसी जमीन पर अपना कारोबार स्थापित तो नहीं करने जा रहे

जानिये इन देवो कि पूजा में हल्दी चढ़ाना वर्जित क्यों माना गया है?

जेब में रखा रूमाल आपको डाल सकता है बड़ी मुसीबत में

जानिए पीपल का पेड़ और शनिदेव के बीच संबंध

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -