शादी के दौरान ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

Feb 13 2018 01:13 PM
शादी के दौरान ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म

क्या आपने कभी सुना है कि, शादी के दिन ही किसी दुल्हन ने बच्चे को जन्म दिया हो, लेकिन यह सच है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेनियल और आरोन अपनी शादी को लेकर बहुत खुश थे. दोनों को इस घटना का जरा भी अंदाज़ा नहीं था. चर्च में वचन दिलाने वाले पादरी ने आखिरी में जब उन दोनों को वेडिंग किस करने के लिए कहा तो, डेनियल को लेबर पैन शुरू गया.

लेकिन जैसे-तैसे डेनियल ने खुद को संभाला, पादरी ने उसे कुछ देर आराम करने को कहा जिसके बाद डेनियल का दर्द थोड़ा कम हुआ और वो वेडिंग किस के लिए उठी, जैसे ही दोनों ने किस किया, डेनियल को जबरदस्त लेबर पैन शुरू हो गया, जिसके बाद उसे आनन-फानन में नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां पहुँचने पर उसने कुछ ही मिनट में एक बच्चे को जन्म दिया. इस घटना से सभी लोग हैरान थे.

दरअसल बात यह थी कि, डेनियल और आरोन पिछले 3 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे, और वह बच्चा आरोन का ही था. शादी से पहले भी डेनियल को लेबर पैन हो रहा था, लेकिन वो शादी के इस मौके पर अपना दर्द छुपाने की कोशिश कर रही थी. डेनियल और आरोन ने अपने बच्चे का नाम पैडी रखा है. 

ये राष्ट्रपति देता है महिलाओं के बलात्कार का आदेश

रोबर्ट डी नीरो ने ट्रम्प सरकार पर फिर साधा निशाना

बड़ा खुलासा :ट्रम्प का पाकिस्तान प्रेम हुआ उजागर

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories