फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा 'बियॉन्ड एस्टिमेशन'
फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी रहा 'बियॉन्ड एस्टिमेशन'
Share:

20 अप्रैल को भारतीय सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के ज़रिये बॉलीवुड को एक बेहतर अभिनेता के रूप में ईशान खट्टर जरूर मिले हैं पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई को  लेकर उनकी फिल्म ने एक्सपर्ट्स को भी बहुत निराश किया हैं. इस फिल्म की कहानी एक भाई-बहन के रिश्ते पर केंद्रित है.आप लोगो को पटकथा पसंद आएगी लेकिन फिल्म में स्क्रिप्टिंग का हिस्सा काफी कमजोर है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो दुनियाभर में मिली तारीफों को देखते हुए इस फिम से काफी उम्मीदें थीं जो अब टूटती हुए दिख रही हैं. ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की इस यह पहली हिंदी फिल्म हैं और इसे दुनियाभर में भी काफी तारीफें मिलीं हैं पर यहाँ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगती दिख रही है.

बता दें कि फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' एक ड्रामा फिल्म हैं,जिसमे मुख्य भूमिकाओं में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन के अभिनय की तारीफ की जा रही है.फिल्म में संगीत ए. आर. रहमान ने दिया हैं.फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का बजट 1.2 करोड़  हैं. फिल्म के रिलीज 5 दिन तक इसकी कुल कमाई 1.30 करोड़ हुए थीं. बता दें कि इस फिल्म को अभय और पत्रलेखा स्टारर फिल्म 'नानू की जानू' और सुजीत सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' से भी कड़ी टक्कर मिली है.

'102 नॉट आउट’ की रिलीज से पहले जान ले बिग बी की इन फिल्मों के आंकड़े

मूवी रिव्यु : "मेरी निम्मो" बचपन के प्यार के साथ दमदार कलाकारी का तड़का

रणबीर की 90वे के दशक के संजू की झलक

क्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' तोड़ सकेगी 'बाग़ी 2' का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -