महिला की हत्या कर बेग में भर फेंका शव
महिला की हत्या कर बेग में भर फेंका शव
Share:

उत्तरप्रदेश: यहाँ गाजियाबाद में एक बेग  में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मृतका टीचर गर्भवती थी. उसके परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने मृतका की पहचान गाजियाबाद निवासी माला के रूप में की है. 

पांच महीने पहले माला की शादी नोएडा निवासी शिवम के साथ धूमधाम से हुई थी. शादी के एक माह बाद माला प्रेग्नेंट हो गई थी. शादी के बाद शिवम अपनी पत्नी माला के साथ नोएडा के बिसरख इलाके में किराए के मकान में रहने लगा था. घरवालों के मुताबिक 7 अप्रैल की आधी रात को माला का पति शिवम उनके विजय नगर स्थित घर पहुंचा और बोला कि माला घर से अपने सारे जेवरात लेकर गायब हो गई है. थाने में उसकी शिकायत देने के लिए शिवम माला के भाई को अपने साथ ले गया.

इस बात के तीन दिन बाद 10 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे माला के भाई के पास फोन आया कि कनावनी के पास नाले में एक सूटकेस के अंदर से एक महिला की लाश मिली है. इसके बाद नोएडा के बिसरख थाना में दहेज हत्या का केस दर्ज कराया गया है. पुलिस को अब माला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, इसके बाद ही वो कोई कार्रवाई करेगी. पुलिस इस बात की तस्दीक भी करना चाहती है कि कहीं कत्ल से पहले माला का यौन शोषण तो नहीं किया गया था. वहीं, माला के घरवाले सीधे शिवम और उसके दोस्तों पर कत्ल का आरोप लगा रहे हैं

बाइक चोरी के केस में रणवीर और अर्जुन जा सकते हैं जेल

उन्नाव गैंगरेप : सीबीआई के शिकंजे में बीजेपी विधायक पर सवालों की बौछार

हार्दिक को याद आई स्मृति ईरानी की चुड़ियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -