शादीशुदा युवक और प्रेमिका का शव फंदे पर झूलता मिला
शादीशुदा युवक और प्रेमिका का शव फंदे पर झूलता मिला
Share:

मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में एक प्रेमी जोड़ा फांसी के फंदे पर झूलता मिला. मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है. थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम जयसिंहपुर में रहने वाले एक तीन बच्चों के पिता ने कुछ दिन पहले अपनी प्रेमिका से भागकर शादी कर ली थी. आशंका जताई जा रही है कि प्रेमिका के परिजनों ने इस हत्या को अंजाम दिया है.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक प्रेमी 3 बच्चों का पिता था, जबकि प्रेमिका अविवाहित थी. दोनों ने दिल्ली जाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी. मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. ग्रामीण पूरे मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रहे हैं. मृतक की पत्नी ने बताया कि प्रेमिका के परिजन बहाना बना कर उसे मैनपुरी लेकर आए, जहां कई दस्तावेजों पर उसके साइन लिए गए. जिसके बाद सुबह अचानक उसके पति और पति की प्रेमिका का शव गांव से ही कुछ दूरी पर पेड़ से लटके थे.

महिला ने आरोप लगाया है कि प्रेमिका के परिजनों ने उसकी ज़मीन रुपये और मोटर साइकिल उनके नाम करवा ली है. हालांकि पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या मानकर चल रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के तथ्य सामने आएंगे. उसके बाद ही रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल जांच जारी है.

दुष्कर्मी ससुर ने बहू को ज़िंदा जलाया

कस्टोडियल डेथ केस में पूर्व आईजी की ज़मानत पर फैसला सुरक्षित

अब तक की 10 सबसे बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -