बरेली- रेल हादसा टला
बरेली- रेल हादसा टला
Share:

बरेली : हाल ही मे देश मे कईं रेल हादसे हुए हैं और बहुत से लोगों की जान भी गई है. देश में कईं जगहों पर ट्रेनों को जान-बूझकर डिरेल करने की वारदातें सामने आ रही है. अब बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के नगरिया सादत रेलवे स्टेशन के पास ऐसी ही साजिश रची गई थी, पर गनीमत है कि समय रहते इसका पता लग गया और कोई हादसा नहीं हुआ.

बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के नगरिया सादत रेलवे स्टेशन के पास देर रात ट्रेन की पटरियों को काट कर रेल दुर्घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई. इसके आतंकी घटना का होने का भी अंदेशा है. पर समय रहते इस साजिश को नाकाम कर दिया गया. हालांकि स्टेशन के दोनों तरफ यात्रियों को लंबा वक्त गुज़ारना पड़ा.

मीरगंज और मिलक के बीच रेलवे क्रॉसिंग 380-ए गेट के पास रात्रि 10:00 बजे लगभग अप लाइन पर मालगाड़ी निकलने के बाद, तेज धमाके के साथ रेलवे ट्रेक टूट गया. लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टेशन मास्टर को ट्रेक टूटने की जानकारी दी. स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेने रुकवाई और रात में ही रेलवे कर्मचारियो को बुलाकर टूटी पटरी की मरम्मत करवाई. रात 12 बजे से ट्रेनों का आवागमन फिर से शुरू हो पाया. 

किसानों के लिए आयोजित सम्मेलन में किसानों से मारपीट

यूपी के स्कूलों मे सुनाई देगी ‘भगवद् गीता’

पैन को आधार से जोड़ने की समय सीमा बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -