लेमन टी से चेहरा धोने के बेहतरीन फायदे
लेमन टी से चेहरा धोने के बेहतरीन फायदे
Share:

ज्यादातर लोग चेहरे की खूबसूरती निखारने के लिए अलग-अलग ब्रांड के फेसवाश, फेसस्क्रब से अपने चेहरे को धोते है, लेकिन क्या आप जानते है कि अब आप महंगे फेसवॉश के अलावा लेमन टी से भी चेहरे को धो सकते है साथ ही चेहरे पर होने वाले दाग-धब्बे भी दूर कर सकते है, बल्कि इतना ही नहीं लेमन टी से चेहरे पर होने वाली ऐसी कई समस्याओ को दूर करती है.

अगर आप चाहते हैं कि आपकी त्वचा बेदाग नजर आए तो लेमन टी से रोजाना चेहरा धोएं, साथ ही आप लेमन टी के इस्तेमाल से ऑयली स्किन होने की शिकायत भी दूर कर सकते है, इसके लिए आप रोजाना लेमन टी से चेहरा धोये ऐसा करने से त्वचा से ऑयल निकलना कम होता रहेगा.

इस तरह आप ऑयली स्किन से छुटकारा पा सकते है, अगर आपको चेहरे पर दाग धब्बे होने की परेशानी है तो आप लेमन टी से चेहरे को धोये, ऐसा करने से दाग धब्बे ही नहीं बल्कि आँखों के नीचे होने वाले डार्क सर्कल से भी छुटकारा पा सकते है. रोजाना लेमन टी से चेहरा धोने से स्किन सॉफ्ट होने लगती है. साथ ही आप चेहरे पर होने वाली झुर्रियों से निजात पा सकते है, इसके लिए आप याद से लेमन टी से अपना चेहरा धोये.

ये भी पढ़े

मिल्क पाउडर से पाएं चेहरे पर कुदरती चमक

इन तरीकों से भी कर सकते है नेलपॉलिश रिमूव

खाने में ये चीजें शामिल करके झड़ते बालों को रोकें

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -