अहमदाबाद में बैनर के बहाने, राहुल आये बीजेपी के निशाने
अहमदाबाद में बैनर के बहाने, राहुल आये बीजेपी के निशाने
Share:

अहमदाबाद : गुजरात अब पूरी तरह रणभूमि में बदल चुका है जहाँ प्रथम चरण का मतदान 9 दिसंबर को हुआ और अब सारी वोटिंग मशीन स्ट्रांग रूम में बंद कर दी गयीं. वहीं दूसरी ओर दूसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर दोनों पार्टियां अपने-अपने प्रचार में लग गयी हैं. फिर वही आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा. एक दूसरे पर सवालों के हमले और विपक्ष की तरफ से पलटवार का दौर जारी है.

ऐसे में जम्मू कश्मीर के युवा कांग्रेस नेता सलमान निजामी, जिन्होंने संसद पर हमला करने वाले आतंकी अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगाए थे, को लेकर बीजेपी ने अब कांग्रेस को निशाने पर ले रखा है. आपको बता दें की कांग्रेस ने पहले भले ही सलमान को जानने से इंकार कर दिया हो, लेकिन बावजूद इसके सलमान के पुराने ट्वीट ने गुजरात चुनाव में एक फिर आग में घी डालने का काम किया है, और बीजेपी को एक बार फिर कांग्रेस को निशाने पर लेने का मौका दे दिया है.

सरदार पटेल एकता मंच ने अहमदाबाद में राहुल गाँधी को निजामी के साथ एक मीटिंग में बैठे हुए एक पोस्टर लगाया है, और पोस्टर में लिखा है कि - "अफजल का जो यार है, वो देश का गद्दार है". इस बैनर को अहमदाबाद के एक बस स्टैंड पर लगाया गया है. आपको बता दें निजामी गुजरात में पार्टी के प्रचार के लिए पहुंचे हैं जो भाजपा को रास नहीं आया और निजामी के जरिये बीजेपी ने कांग्रेस को एक बार फिर घेर लिया. निजामी के नाम लेते हुए कांग्रेस से अपना रुख स्पष्ट करने के लिए मोदी ने अपने भाषण के दौरान कहा. वहीं मोदी ने अपने भाषण में कहा कि निजामी कांग्रेस नेता है और वह कश्मीर कि आज़ादी कि बात करने के साथ-साथ भारतीय सेना को रेपिस्ट बताते हैं. वहीं सरदार पटेल एकता मंच ने उन्हें देश का गद्दार बताया है. वहीं बीजेपी के इस आरोप के जवाब में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा, 'कौन निजामी? कहीं आप ही का तो आदमी नहीं है।'

गुजरात चुनाव: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अमित शाह

गुजरात चुनाव लाइव अपडेट: राहुल का 12वां सवाल

मणिशंकर अय्यर का पाक से कनेक्शन - मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -