सेलेना से इतना प्यार कि किडनी देने को तैयार थे उनके एक्स-बॉयफ्रेंड
सेलेना से इतना प्यार कि किडनी देने को तैयार थे उनके एक्स-बॉयफ्रेंड
Share:

आप सभी को बहुत ही अच्छे से याद होगा साल 2017 में हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज को किडनी से जुडी बिमारी हो गई थी, जिससे उन्हें कई दिनों तक जूझना पड़ा था. इस बिमारी के वक्त उन्हें ट्रांसप्लांट की जरूरत पड़ी थी जिसके लिए उनके बॉयफ्रेंड द वीकेंड उन्हें किडनी डोनेट करने के लिए तैयार हो गए थे.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबर के अनुसार सेलेना को जिस वक्त इस बात का पता चला था कि उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट करवाना पड़ेगा उस वक्त सेलेना बहुत बुरी तरह डर गई थी साथ ही वे काफी भावुक भी हो गई थी. उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड द वीकेंड ने उन्हें सहारा दिया और उन्होंने उनसे कहा कि अगर उनकी किडनी मैच हो जाएगी तो वे उन्हें अपनी किडनी दे देंगे. सेलेना से एबेल मैकॉनेन टेसफाये वाकई में बहुत प्यार करते थे, और उनका प्रोजेक्ट 'माई डियर मैलेनकॉली' भी उनकी पूर्व प्रेमिका सेलेना गोमेज से प्रेरित है.

सेलेना से एबेल बहुत प्यार करते थे और उनके लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार रहते थे. एबेल की किडनी सेलेना से मैच ना होने की वजह से वे सेलेना को किडनी नहीं दे पाए और उसके बाद सेलेना को उनकी बेस्ट फ्रेंड फ्रैंसिया रेइसा ने किडनी दी क्योंकि उनकी किडनी सेलेना से मैच कर गई थी.

वाकई में यह बहुत ही दुखद वक्त था सेलेना के लिए जो उन्होंने फेस किया. सेलेना अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. कई समय बाद वे बिकिनी में अपनी दोस्तों के साथ मस्त अंदाज में नजर आ चुकी हैं.

हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में बहुत आगे है ये मॉडल

काजोल की वजह से इन दो अभिनेत्रियों को छोड़ चुके हैं सिंघम

जिसपर मरती हैं लड़कियां, उनकी चाहत है ये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -