जलदाय विभाग के तकनीकी कर्मचारी 9 फरवरी को प्रदर्शन करेंगे
जलदाय विभाग के तकनीकी कर्मचारी 9 फरवरी को प्रदर्शन करेंगे
Share:

जयपुर : राजस्थान के जलदाय विभाग के लोग आंदोलन की तैयारी में लगे हुए है. उनकी मांगो में नई भर्ती करने, वर्कचार्ज से नियमित हुए कर्मचारियों को प्रमोशन देने, तकनीकी कर्मचारियों को ओवर टाइम देने समेत अन्य कई मुद्दे शामिल है. इन्ही मांगों के पूरा नहीं होने से नाराज जलदाय विभाग के तकनीकी कर्मचारी 9 फरवरी को विधानसभा पर प्रदर्शन करने का मन बना चुके है.

कर्मचारियों के अनुसार वर्कचार्ज से नियमित हुए कर्मचारियों को पदोन्नति नहीं दी जा रही है. बजट घोषणाएं भी अधूरी हैं. राजस्थान वाटर वर्क्स कर्मचारी संघ के ज्योति नगर स्थित प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेशाध्यक्ष ईश्वर चंद शर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई. कार्यवाहक अध्यक्ष कुलदीप यादव ने बताया कि पिछले काफी समय से विभाग में नई भर्तियां नहीं हुई हैं.सूत्रों के अनुसार कर्मचारी ढोल नगाडों, शंख झालर के साथ विधानसभा टी पॉइन्ट पर पहुंच अपना विरोध दर्ज कराएँगे.

कार्यरत स्टोर मुंशियों को नियमित करने और शेष मंत्रालयिक संवर्ग का कार्य कर रहे कर्मचारियों को स्टोरमुंशी बनाने की संघ की मांग पर अभी तक कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लेने से कर्मचारियों में नाराजगी है.प्रशासन को इस बात की सुचना मिल गई है लेकिन अभी तक सरकार की और से कोई भी कदम उठाने की खबर फ़िलहाल नहीं है. हालांकि प्रदर्शन की तारीख 9 फरवरी है. इस बीच सुलह का एक विकल्प सरकार और विभाग दोनों के बीच खुला है.

फिल्म पद्मावत के लिए लाएं अध्यादेश,अन्यथा जनता कर्फ्यू : तोगड़िया

वसुंधरा के राज में तीनों सीट जीतेगी भाजपा

फेसबुक विडियो में मरने की वजह बताई और गंगा में कूद गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -