जया ने इस तरह रेखा को नहीं बनने दिया था अपनी सौतन
जया ने इस तरह रेखा को नहीं बनने दिया था अपनी सौतन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन अपना जन्मदिन मना रही हैं, इनक जन्म 9 April 1948 में हुआ था. जया ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. आप सभी को पता हो कि जया बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बिग बी उर्फ़ अमिताभ बच्चन की पत्नी और राज्यसभा सदस्य हैं. जया बच्चन के साथ ही आप सभी रेखा और अमिताभ की लव स्टोरी के बारे में भी जानते ही होंगे.

आज हम आपको बताते हैं इन तीनो से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जिसके बाद बिग बी हमेशा के लिए ही रेखा से दूर हो गए. दरअसल में एक बार साल 1977 में रेखा मांग के सिंदूर भरने के बाद उनके माँ बनने की खबरें काफी तेजी से वायरल हुई थी. इस दौरान कहा गया था कि रेखा के पेट में जो बच्चा हैं वो अमिताभ का हैं. लोग तरह-तरह की अफवाह उड़ा रहे थे और उधर जया अपने घर को टूटने से बचाने में लगी हुई थी.

एक दिन फिल्म 'सिलसिले' की शूटिंग की वजह से अमिताभ घर से बाहर गए हुए थे, तभी जया ने रेखा को कॉल किया और अपने घर पर बुलाया. रेखा को लगा की जया उन्हें बहुत गलत-गलत कहने वाली हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जया ने रेखा को घर पर डिनर पर बुलाया और उसके बाद रेखा वहां बहुत ही तैयार होकर पहुंची. रेखा को लगा कि जया उन्हें बेइज्जत करने वाले हैं लेकिन जया ने ऐसा कुछ नहीं किया.

जया बहुत ही सिम्पल साड़ी में नजर आई और उन्होंने रेखा से बहुत सारी बातें की. इन बातों के दौरान अमिताभ का जिक्र नहीं हुआ और जया ने रेखा को अपने घर का कोना-कोना दिखाया. जैसे ही रेखा घर से जाने लगी वैसे ही जया ने उन्हें कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर वह हैरान रह गई.

जया ने रेखा को अलविदा कहते हुए कहा कि 'चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी' डिनर के अगले दिन रेखा और जया के कई किस्से मिडिया में बताए गए और रेखा ने कहीं भी किसी से कोई बात नहीं की. उस दिन के डिनर के बाद रेखा, अमिताभ और जया की ज़िंदगी काफी बदल गई और अमिताभ ने रेखा से दूरियां बना ली. अमिताभ उस समय ये जान चुके थे कि रेखा और उनके बारे में उनकी पत्नी को पता चल चुका हैं.

इस बर्थडे गर्ल के ओपन लेटर ने मचाया था बॉलीवुड में बवाल

वरुण धवन ने बताई 'अक्टूबर' करने की वजह

बॉलीवुड की 'बिंदिया' को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -