टीवी के वो कलाकार जो बड़े परदे पर हुए हिट तो कोई हुआ फ्लॉप
टीवी के वो कलाकार जो बड़े परदे पर हुए हिट तो कोई हुआ फ्लॉप
Share:

बड़े परदे पर काम करना हर किसी कलाकार की ख्वाहिश होती है और हर छोटा कलाकर एक बार बड़े परदे पर आना चाहता है. लेकिन ख़ास बात ये है कि, बड़े परदे पर आना कोई बड़ी बात नहीं है. बड़ी बात तो यह है कि, बड़े परदे पर हमेशा के लिए अपनी ख़ास पहचान बनाना और उस पहचान को बनाकर हमेशा के लिए उसे कायम रखना होती है.

तो चलिए आज हम आपको बताते है उन कलाकारों के बारे में जो छोटे परदे से आगे बढ़कर बड़े परदे की ओर आये और आज वह एक दिग्गज हस्तियों के रूप में स्थापित है. इसके अलावा वो कलाकर जो बड़े परदे पर नजर तो आये लेकिन वह अपनी कोई ख़ास पहचान नहीं बना पाए.

सबसे पहले हम बात करते है उन सफल कलाकारों के बारे में जो आज बड़े परदे का एक बड़ा नाम है. जिसमे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान का नाम सबसे ऊपर है. साथ ही टीवी शो 'हम पांच' करने वालीं मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का नाम आता है. वही टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से करियर शुरू करने वाले सुशांत सिंह राजपूत. इसके अलावा रोडीज समेत कई शोज होस्ट करने वाले आयुष्मान खुराना.

इसके बाद 'क्योंकि सास भी बहू थी' करने वाले पुलकित सम्राट और 'ये प्यार न होगा कम' फेम यामी गौतम अब फिल्म जगत के चर्चित नाम बन चुके हैं. जबकि, अमर उपाध्याय, अमन वर्मा, सारा खान, राजीव खंडेलवाल, आमना शरीफ, सिद्धार्थ शुक्ला, ऐजाज खान जैसे कई छोटे परदे के कलाकर बड़े परदे पर कमाल नहीं दिखा पाए.

ये भी पढ़े

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टारकास्ट पहुंची ऋषिकेश

रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखेंगी ये टीवी एक्ट्रेस

फिर सामने आया निया शर्मा का बोल्ड लुक

क्रिस्टल डिसूजा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -