Video: इस एक्टर की पत्नी का रातभर हुआ था गैंगरेप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले ऐसे बहुत कम एक्टर्स हैं जिन्होंने लोगों के दिलों में घर बना लिया. उन्ही में से एक एक्टर है सुधीर. सुधीर को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा, जैसे - सत्ते पर सत्ता, राजा. दीवार, धर्मात्मा, हरे राम हरे कृष्णा. सुधीर ने फिल्मों में अधिकतर विलेन के ही किरदार निभाए और उन्हें खूब पसंद भी किया गया. आज भी उन्हें लोग एक खौफनाक विलेन के रूप में जानते हैं. सुधीर उस वक्त बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आए थे जब उनकी पत्नी मॉडल शीला के साथ रेप की घटना हुई थी.

'भारत' से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध

आप सभी को याद होगा साल 1977 में सुधीर की पत्नी शीला के साथ एक पूरी रात गैंगरेप हुआ था और उसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में उनके घर से बार फेंक दिया गया था. शीला का रेप करने वाले चार लोग थे जिनमे इ फोटोग्राफर भी था जिसने रेप की बहुत सी फोटोज अपने कैमरे में कैद की थी. शीला को पहले एक व्यक्ति ने ड्रग्स के डोज दिए थे और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनका रेप किया था. रेप के बाद उन्होंने शीला को सड़क पर फेंक दिया था. जब शीला का रेप हुआ तब उनका बेटा महज 12 साल का था, एक इंटरव्यू के दौरान अशोक ने बताया कि उसे उसकी माँ बिल्डिंग के बाहर बेहोशी की हालत में मिलीं जिन्हे वॉचमैन अंदर लेकर आया. उस समय अशोक उनसे लिपटकर रोने लगा.

Video : मोटा कहने पर मीडिया पर भड़की आशिक बनाया... की बोल्ड एक्ट्रेस

शीला ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत नहीं की. बहुत समय तक शीला का इलाज हुआ लेकिन वह सदमे में थीं और लगातार उन्हें फोटोग्राफर के ब्लेकमेलिंग के लिए कॉल्स भी आ रहे थे. उस दौरान सदमे में होने के कारण वह शराब पीने लगी और एक दिन उनकी मौत हो गई. शीला के बेटे ने उनके साथ हुई घटना को मीडिया को बताया. आपको बता दें कि शीला और सुधीर का एक ही बता है जिसका नाम अशोक है और वह एक फेमस राइटर है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर...

भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल

मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -