बरसों से मुंबई के ट्रैफिक में खड़ा है ये शख्स, जानकर चौंक जायेंगे
बरसों से मुंबई के ट्रैफिक में खड़ा है ये शख्स, जानकर चौंक जायेंगे
Share:

जब भी हम कही बाहर जाते हैं तो हमें ट्रैफिक के दौरान ट्रैफिक पुलिस चौराहे पर खड़ी नज़र आती है जिस पर सभी का ध्यान जाता है. इसी के कारण हम नियमों के अनुसार ही गाड़ी चलाते हैं. लेकिन आज हम ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ट्रैफिक पुलिस तो नहीं है लेकिन फिर भी ट्रैफिक की भीड़ में चौराहे पर खड़ा रहता है. ये शख्स आज से नहीं बल्कि बरसों से खड़ा हुआ है. आइये जानते हैं इसके बारे में कौन है ये और क्यों खड़ा रहता है. 

सबसे पहले आपको बता दें, कि इस शख्स का नाम कृष्णा दास है जो मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर हमेशा खड़ा रहता है. बताया जाता है धूप हो या बरसात ये सिंगल पर ही मिलेगा. इसके साथ एक तख्ती भी होती है हमेशा कुछ ना कुछ लिखा होता है. इसी तख्ती को लेकर हमेशा खड़ा रहता है साथ ही किसी से कोई आर्थिक मदद नहीं लेता. बता दें, उसकी तख्ती पर इंसानियत से जुड़ा कोई ना कोई सन्देश लिखा होता है जिसे वो लोगों को पढ़ता है और उन्हें धर्म की राह पर चलना सिखाता है. उसमें से एक है 'अपने धर्म पर चलो'. 

कृष्णा दस के बारे में बताया जाता है कि ये मोरारी बापू का बड़ा भक्त है और उन्हें अपना गुरु मानता है. उन्ही की राह पर चल रहा है ये और सभी को ऐसा ही करने को भी कहता है. ये किसी से कोई मदद नहीं लेता लेकिन एक मारवाडी होटल का व्यक्ति उसे दोपहर का खाना निशुल्क देता है.  

यह भी पढ़ें...

पुरुषों के साथ सिर्फ फिल्म देखकर लड़कियां कमा रही लाखों रूपए

इस लड़की ने शरीर का ये अंग निकलवाकर कर दिया बॉयफ्रेंड को गिफ्ट

दो लड़कों पर चढ़ा मोहब्बत का ऐसा रंग कि शादी के लिए बदल लिया लिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -