Lexus ने भारत में पेश की Lexus NX 300H कार
Lexus ने भारत में पेश की Lexus NX 300H कार
Share:

भारत में कारो की बिक्री दिनो-दिन बड़ रही है, भारतीय ऑटोमोबाइल कम्पनियों के साथ ही विदेशी कम्पनियाँ भी भारतीय बाजार में नई डिजाइन, फीचर्स और ग्राहकों की मांग के मुताबिक कारें लांच कर रही है. जापानी कम्पनी आॅटो कंपनी लेक्सस ने दिल्ली में Lexus NX 300h पेश की है, जिसे 2018 में लांच किया जायेगा. इस कार की कीमत लगभग 60 लाख रूपए होगी.

Lexus NX 300h हाइब्रिड कार है जिसमें 2.5 लीटर का 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन और एक इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है जो 194 बीएचपी का पावर जेनरेट करेगा. इस कार का कैबिन हाई क्वॉलिटी का है जो लेदर से बना हुआ है. इसमें मटीरियल्स सॉफ्ट का उपयोग किया गया है साथ ही 10.3 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. कार का फ्रंट बम्पर काफी अग्रेसिव है इसमें एलईडी फॉगलैम्प्स दिया गया है. कार के पिछले हिस्से में रूफ माउंटेड स्पॉइलर और रियर डिफ्यूजर दिया गया है. एल शेप की प्लास्टिक क्लैडिंग वाली इस गाड़ी का प्रोफाइल, क्रॉसओवर का अनुभव देगा.

आॅटो कंपनी लेक्सस ने Lexus NX 300h से पहले RX 450h, EX 300h और LX 450d लॉन्च की थीं. भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला Mercedes GLA और OD Q3 से होगा.

तेजरफ्तार होंडा सिटी ने 8 महीने की प्रेग्नेंट महिला को कुचला

कुछ बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई 'Honda Grazia'

हौंडा सिटी और सियाज़ को पछाड़ इस कार ने मारी बाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -