अपने सुंदरता की वजह से पॉपुलर हैं कार्दर्शियन सिस्टर्स
अपने सुंदरता की वजह से पॉपुलर हैं कार्दर्शियन सिस्टर्स
Share:

हॉलीवुड में सबसे हॉट मॉडल्स की बात की जाए तो वो कार्दर्शियन परिवार की सभी लडकियां हैं. जी हाँ, हॉलीवुड में कार्दर्शियन परिवार काफी सुर्ख़ियों में रहता है और इस परिवार में जितनी भी लडकियां हैं सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस या मॉडल हैं.

आप सभी को बता दें कि कार्दर्शियन परिवार में कई लड़कियां हैं जैसे किम कार्दर्शियन, कायली जेनर, कैलोई कार्दर्शियन, कर्टनी कार्दर्शियन, केंडल जेनर.

आप सभी को बता दें कि किम, कर्टनी और कैलोई सगी बहने हैं वहीं केंडल और कायली उनकी सौतेली बहने हैं. सभी एक से बढ़कर एक मॉडल हैं और सभी बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं.

किम इन सभी में सबसे सेक्सी मानी जाती हैं और किम ने अब तक सबसे सेक्सी होने की बात को साबित भी किया हैं. इन सभी बहनों ने अपने बॉडी पार्ट्स कि सर्जरी करवाई हैं यहीं वजह से हैं कि सभी सेक्सी, बोल्ड और हॉट नजर आती हैं.

आप सभी को बता दें कि कायली, किम और कैलोई, कर्टनी माँ बन चुकी हैं वहीं केंडल अभी तक सिंगल हैं. किम से लेकर केंडल तक सभी मॉडल्स इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और सभी के इंस्टाग्राम पर लाखो की तादाद में फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं.

फिर मुसीबत में फंसी एवेंजर्स, पोस्टर कॉपी करने का लगा आरोप

लाइव शो छोड़कर अचानक ही गायब हो गई थी प्ले बॉय की ये बोल्ड एक्ट्रेस

फिर से एक होने की कोशिश में लगे हैं केटी और अभिनेता ऑरलैंडो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -