जब कपिल बना बाहुबली...Watch Video
Share:

अभी वैसे भी भारत के साथ ही साथ पुरे विश्व में बाहुबली2 का ही बोलबाला है तथा यह फिल्म जो के जल्द ही अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य कि और तेजी से बढ़ रही है. अब जब हर और बाहुबली का ही बोलबाला है तो फिर भला हमारे टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इससे अछूते कैसे रहते जी हाँ, अभी हाल ही में शो के सेट कि कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे उनकी पूरी टीम ही बाहुबली वाले गेटअप में नजर आ रही है.

शो पर सभी ने बाहुबली वाली कास्ट्यूम भी धारण कि हुई है ऐसे में हमारे कपिल भी बाहुबली वाली ड्रेस में अपनी रंगीन मजाकिया करते हुए नजर आए. गौरतलब है कि वैसे भी जनाब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब विकराल रूप ले चूका है.

जिसके चलते सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर कपिल का शो भी छोड़ चुके है. गौरतलब है कि पिछले समय में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. जिसके बाद शो की पूरी स्टारकास्ट ने शो की शूटिंग करने से मना कर दिया था. इस दोनों कॉमेडियन का ये विवाद इस समय काफी गरमाया हुआ है. दोनों के बीच सुलह करवाने की तमाम कोशिशें की गयी लेकिन ये सब नाकाम रही.  

कपिल शर्मा की तबीयत हुई ख़राब, हॉस्पिटल में किया गया एडमिट

सल्लू मियां ने कपिल की नैया को डूबने से बचाया, अब बंद नहीं होगा शो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -