दोस्त की शादी में इस तरह दिखी कपिल शर्मा की पत्नी
दोस्त की शादी में इस तरह दिखी कपिल शर्मा की पत्नी
Share:

अभी हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वे एक दुल्हन के साथ नजर आ रहीं है. इस तस्वीर को लाखो लोगो ने पसंद किया है और सभी को ये तस्वीर बहुत अच्छी लगी है. अब सवाल ये है कि आखिर कौन है ये दुल्हन..? आपको बता दें कि सुमोना जिसके साथ तस्वीर में है वो उनकी दोस्त है. कुछ समय पहले ही सुमोना अपनी दोस्त की शादी में गई थी जहाँ की कई तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस तस्वीर में वे अपनी दोस्त के साथ काफी खूबसूरत नजर आ रहीं है.

एक तस्वीर शेयर कर सुमोना ने लिखा है Gudiya Ri Gudiya Tera Gudda pardesiya Jodi Aasmani Ho Gayi Shagun Pe Dekho Shaad Maani Ho Gayi ... .Mrs. Shreya.... hehe... i love you #shreyhul #bffwedding इस तस्वीर में वे अपनी दोस्त के साथ बहुत ही खुश नजर आ रहीं है.

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और कैप्शन दिया है Banno Re Banno Meri Chali Sasuraal Ko Ankhiyon Mein Paani De Gayi Duaa Mein Meethi Gud Dhaani Le Gayi ....#shreyhul #bffwedding @shreyajuneja इस तस्वीर में सुमोना लाल साड़ी में बहुत ही आकर्षक लग रहीं है. आपको पता हो कि सुमोना टीवी शो Comedy Nights with Kapil में नजर आ चुकी है और इसी शो की वजह से उन्हें काफी पसंद किया जाता है. कुछ समय पहले ही सुमोना बिकिनी में भी नजर आई थी और उसकी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

इस तस्वीर को लोगो ने काफी पसंद भी किया था. सुमोना इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर दोस्तों के साथ समय बिता रहीं है. अब देखते है कपिल की वापसी के साथ, क्या सुमोना भी वापसी करती है या नहीं..?

तो ये है निमकी मुखिया का असली प्यार

अक्सर नकारात्मक भूमिका में ही नजर आई ये अभिनेत्री

नरेंद्र मोदी देश के सबसे अच्छे फॉरेन मिनिस्टर: तन्मय भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -