कर्नाटक चुनाव : भाजपा के घोषणापत्र पर कांग्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन का समय रह गया है. और इसे देखते हुए देश की दो दिग्गज राजनीतिक पार्टी कांग्रेस और भाजपा चुनाव जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. कर्नाटक में इस समय कांग्रेस की सरकार है. और कांग्रेस की कोशिश है कि वह सत्ता में वापसी करे. तो वहीं भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाकर कांग्रेस को सत्त्ता से बेदखल करना चाहेगी. कर्नाटक विधानसभा चुनाव की नजदीकी को देखते हुए अब आज भाजपा ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया हैं. 

भारतीय जनता पार्टी ने इस चुनावी घोषणा पत्र में कई बड़े-बड़े वादे किए हैं. भाजपा ने इस घोषणा पत्र में ग्रेजुएशन में दाखिला लेने वाले छात्रों को लैपटॉप, महिलाओं को स्मार्टफोन और किसानों को चीन तथा इजरायल घुमाने का दावा किया हैं. भाजपा के इस चुनावी घोषणापत्र पर सत्ता दल कांग्रेस ने हमले बोलना शुरू कर दिए हैं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस सम्बन्ध में कहा है कि प्रधानमंत्री से प्रेरित, भाजपा का कर्नाटक चुनाव का घोषणापत्र एक कमजोर प्लॉट के इर्द-गिर्द बनी हुई एक कल्पना हैं. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से भाजपा के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि इस घोषणापत्र में मतदाताओं के लिए कुछ नहीं हैं. उन्होंने अपनी पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र की सराहना करते हुए लिखा कि-अगर आपने कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र पढ़ लिया है, तो आप इसमें समय खराब न करें.  

मोदी के खिलाफ बोलने की सजा है, अब बॉलीवुड...

जनार्दन रेड्डी पर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती

बोलने की कला में मोदी वाजपेई से तेज- देवगौड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -