सेक्स के पहले पुरुष को कर लेनी चाहिए ये तैयारी

सेक्स के पहले पुरुष को कर लेनी चाहिए ये तैयारी

ऐसा कहा जाता है कि शादी होने के बाद रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए सेक्स होना बहुत जरुरी होता है, नहीं तो कई बार शारीरिक संबंध नहीं बनने पर पति और पत्नी के बीच खटास आ जाती है. यही नहीं बल्कि रिश्ता टूटने की कगार पर भी आ जाता है वहीं कुछ लोगों की सेक्स लाइफ बेहद अच्छी होती हैं लेकिन इस लाइफ को इसी तरह बनाने के लिए आपको सेक्स से जुडी कुछ ख़ास बातों को ध्यान में रखना बेहद जरुरी होता हैं.

हर महिला की चाहत होती है कि उसका पार्टनर उसे चरम सुख दें लेकिन कई बार पुरुष उनकी यह इच्छा पूरी नहीं कर पाता हैं इसलिए आप सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए महिला पार्टनर की इच्छानुसार खुद को तैयार कर ले. सेक्स के दौरान पुरुष जल्द बाजी करते हैं जिसके चलते वह सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाते हैं.

सेक्स के समय आप पहले अपनी महिला पार्टनर के नाजुक अंगो को छूकर उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करें. अगर आप ऐसा करते हैं तो महिला पार्टनर इससे ज्यादा खुश होती हैं और वह इस दौरान काफी उत्तेजित हो जाती है. सेक्स के दौरान आप पोजीशन पर ध्यान दें.

हर रोज और लगातार एक ही पोजीशन सेक्स के मजे को बिगाड़ सकती है इसलिए बेहतर होगा कि आप सेक्स पोजीशन को बदले और अलग-अलग पोजीशन का आनंद ले. सेक्स के तुरंत बाद आप अपनी महिला पार्टनर को छोड़कर न जाए इससे उन्हें बुरा भी लग सकता है इसलिए आप बिस्तर छोड़ने से पहले उन्हें किस करें और फिर बिस्तर से बाहर आए.

ये भी पढ़े

बॉडी बनाने के बाद इसलिए सिकुड़ जाता है लिंग

सेक्स के लिए सबसे परफेक्ट होता है ये मौसम

क्या आप जानते हैं हस्तमैथुन के फायदे ?

 

?