थप्पड़कांड : कांग्रेस विधायक को पड़ेगा भारी, हो सकती है गिरफ्तारी
थप्पड़कांड : कांग्रेस विधायक को पड़ेगा भारी, हो सकती है गिरफ्तारी
Share:

शिमला: शनिवार को आशा कुमारी ने लिखित शिकायत थाना सदर शिमला में दी. इसमें आरोप लगाया है कि उसके साथ गालीगलौज हुई. उसे महिला पुलिसकर्मी ने मीटिंग में जाने से रोका और हाथापाई की. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और वीडियो फुटेज लिया जा रहा है. हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया सहित सभी तरफ फैल चुका है. ड्यूटी पर तैनात कर्मियों और मौजूद अन्य लोगों के बयानों को भी दर्ज किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर चल रहे थप्पड़कांड में लोग महिला पुलिसकर्मी के समर्थन में आ गए हैं. इतना ही नहीं उसे लेडी सिंघम तक कहा जा रहा है. राजवंती नेशनल लेवल पर बाक्सिंग कर चुकी हैं. उसने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं किया, वह अपनी ड्यूटी कर रही थी. महिला पुलिसकर्मी गोल्ड मैडलिस्ट है. गैर जमानती मामला दर्ज होने के कारण समझौता अपने स्तर पर नहीं हो सकता. अगर महिला पुलिसकर्मी पर मामला वापस लेने का दबाब बनता है तो समझौता कोर्ट में ही हो सकता है. थप्पड़ कांड पर डलहौजी से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी गिरफ्तार भी हो सकती है.

गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा में कांग्रेस हार की समीक्षा को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नेताओं और उम्मीदवारों के साथ बैठक कर रहे थे. इसलिए गेट पर पुलिस पास चेक करने के बाद ही लोगों को अंदर जाने दे रही थी. पंजाब कांग्रेस प्रभारी और डलहौजी से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने जल्दी अंदर जाने की कोशिश की तो वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें रोक दिया. तभी गुस्से में आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिया. इसका जवाब लेडी कांस्टेबल ने भी उनको थप्पड़ मार कर दिया.

बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है आशा नेगी

साल 2017 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स

WWE की आज की बड़ी खबरें : 2017, 31 दिसंबर

लेडी कांस्टेबल ने निकाल दी MLA की अकड़, थप्पड़ के बदले दिया थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -