जल्द आ रही टेस्ला की दमदार इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक
जल्द आ रही टेस्ला की दमदार इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक
Share:

टेस्ला जल्द ही अपना अगला पिकअप ट्रक मॉडल पेश करने जा रही है. कंपनी के इस नए मॉडल को "मॉडल Y" के बाद बनाया जाएगा. कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. बता दें कि कंपनी की मॉडल Y एक क्रॉसओवर SUV कार है जिसका एडवांस वर्जन के रूप में पेश किया जाएगा. मस्क ने अपने करीब 17.1 मिलियन फोलोअर्स से ट्वीट के जरिये कंपनी के पिकअप ट्रक के बारे में प्रतिक्रिया मांगी है.

मस्क ने ट्वीट कर कहा कि, "मैं भरोसा दिलाता हूं कि हम मॉडल Y के बाद एक पिकअप ट्रक बनाने जा रहे हैं. इसे बनाने के लिए पिछले 5 वर्षों से कोर डिजाइन/इंजीनियरिंग एलीमेंट्स मेरे दिमाग में चल रहे हैं और मैं इसे बनाने के लिए बहुत बेताब हूं." एक सवाल जो कि साइज के लिहाज से पिकअप ट्रक फोर्ड F-150 की तुलना में छोटा होगा या बड़ा? इसका रिप्लाई करते हुए मस्क ने कहा, "शायद वास्तव में यह थोड़ा बड़ा होगा और मुझे लगता है इसमें जो फीचर्स शामिल होंगे वह एक गैमचैंजिंग साबित होंगे." 

गौरतलब है कि इससे पहले मस्क ने अपने एक बयान में कहा था कि, 'कंपनी एक इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक पर काम कर रही है जिसे आने वाले कुछ वर्षों में लॉन्च किया जा सकता है.' वहीँ इसी साल नवंबर में कंपनी ने अपना सेमी ट्रक पेश किया था.

 

नए साल पर ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स का होगा दमदार आगाज

2021 तक कई इलेक्ट्रिक वाहन पेश करेगी डुकाटी

BMW नए साल पर लांच करेगी अपनी दमदार स्काउट बॉबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -