मिस्र की बैंक पर आतंकवादियों का हमला
मिस्र की बैंक पर आतंकवादियों का हमला
Share:

काहिरा: मिस्र में आतंकियों ने दो लोगोंं की हत्या कर दी है ये हत्या उत्तरी सिनाई क्षेत्र में की गई है जहां पर दो लोगोंं को निर्मम तरिके से मौत के घाट उतारा दिया गया है जिनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. इस घटना की जानकारी सुरक्षा बलों ने दी. पुलिस इस घटना की वजह पता लगाने में लगी हुई है. कहा जाता है कि ये हमला बैंक के सुरक्षा कर्मियों पर किया गया था. पर सुरक्षा कर्मियों ने उनको मुतोड़ जवाब दिया है 

सूत्रों के अनुसार मिस्र के उत्तरी सिनाई क्षेत्र में आतंकवादियों द्वारा की गई निर्मम हत्या से क्षेत्र में तनाव फैल गया है वैसे तो यहाँ पर आतंकवादी हमले होते रहते है पर इस बार आतंकवादियों ने अल-एरिश शहर में एक बैंक पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि इस हमले में सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को निशाना बनाकर किया गया था और इसके लिए उन्होंने वहां पर  रॉकेट दागे तथा गोलियां चलायी. 

खबरों के अनुसार, पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की और उनको मुतोड़ जवाब दिया. इस जवाब में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. बल्कि गोलीबारी की मगरआतंकवादी भाग निकले. पर इस घटना को लेकर गृह मंत्रालय की ओर इस पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं आई है.

अब किसने खाया 35 लाख का चारा ?

कालेज को आदेश - सुविधा के ही पैसे वसूल करें

फाइनेंस कंपनी के मैनेजर ने पकड़ा नकली सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -