आतंकी मुफ्ती यासिर मुठभेड़ में मारा गया
आतंकी मुफ्ती यासिर मुठभेड़ में मारा गया
Share:

जम्मू : जम्मू कश्मीर के त्राल में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है.सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर को ढेर कर दिया है.उसका नाम मुफ्ती यासिर है , जो आतंकी मसूद का करीबी बताया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों को त्राल के लाम जंगल में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिलने पर मंगलवार सुबह सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ की 180 बटालियन और पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने इलाके में साझा ऑपरेशन चलाया था.इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को ढेर कर दिया. लेकिन इस एनकाउंटर में एक पुलिस और सेना के जवान भी शहीद हो गए.

बता दें कि ऑपरेशन शुरू होते ही जंगल में छिपे आतंकियों ने जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसका जवानों ने भी जवाब दिया. कुछ देर बाद छिपे आतंकी जंगल के ऊपरी इलाके की ओर भागे फायरिंग में सेना के जवान अजय कुमार घायल हुए जिन्हें 92 बेस अस्पताल में एयर लिफ्ट किया गया जहाँ उन्होंने अपना दम तोड़ दिया. जबकि बाद में फिर मुठभेड़ शुरू हुई और चार आतंकियों को मार गिराया. इस मुठभेड़ में एसओजी जवान लतीफ गोजरी भी शहीद हो गए.आईजी कश्मीर एसपी पाणि ने यह जानकारी दी.

यह भी देखें

कश्मीर में पीडीपी के पूर्व नेता पटेल की हत्या

लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -