वादियों में गोला-बारूद की गूंज जारी, आतंकी ढेर

Dec 26 2017 10:37 AM
वादियों में गोला-बारूद की गूंज जारी, आतंकी ढेर

जम्मू- कश्मीर : कश्मीर की वादियों में लगातार गोला-बारूद गूंजता ही रहता है. सेना के ऑपरेशन आल आउट के तहत इस साल 203 आतंकियों को मार गिराया है. सेना अपना शिकंजा लगातार आतंकियों पर कसती जा रही है. एक बार फिर आतंकवादी पुलवामा के संबूरा में सोमवार शाम से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है जबकि दूसरे आतंकी की खोज जारी है. मारे गए आतंकी की पहचान जैश कमांडर नूर त्राली के रूप में हुई है.

आतंकी के शव के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं. गौरतलब है कि आतंकियों को मरने में इस साल जो आकड़ा सेनाने छुआ है वो बाईट तीन साल में सबसे ज्यादा है. भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ है. सेना अपना ऑपरेशन लगातार जारी रहे हुए है. गृह मंत्रालय ने एक लिखित सुचना में उपरोक्त जानकारी दी.

दूसरी और पाकिस्तान में हालिया रिहा किये गए आतंकी और मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद ने पाकिस्तान की सियासत की और एक और कदम बढ़ाते हुए सरकार की मनाही के बावजूद लाहौर में अपनी पार्टी का ऑफिस खोल दिया है. पाकिस्तान सरकार ने सईद को राजनीती में प्रवेश करने की मनाही कर राखी है, मगर आतंकी ने सरकार के फरमान को दरकिनार कर सियासत में कदम रखने का फैसला कर लिया है.

 

प्रशंसक की ‘दादीमां’ ने कहा राहुल गांधी को हैंडसम

जयदेव उनादकट ने कहा- आईपीएल से मिला आत्मविश्वास

भाजपा के 'शत्रु ' ने लालू को बताया जन नायक

देश में आत्महत्या करता, जय किसान का नारा

?