पुलवामा में फिर आतंकी हमला
पुलवामा में फिर आतंकी हमला
Share:

श्रीनगर: एक बार फिर कश्मीर को दहलाने की कोशिश की गई है इस बार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है,वहीं, हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी मुश्ताक अहमद चोपान मारा गया है, आपको बता दें मुश्ताक चोपान बीते कुछ दिनों से पुलिस स्टेशन में बंद था, पुलवामा जिले के त्राल में महिला की वेशभूषा में आए आतंकवादी ने पुलिस स्टेशन पर अचानक ग्रेनेड से हमला कर दिया.

इस हमले में कॉन्स्टेबल मेहराजुद्दीन घायल हो गए, लेकिन, इसी दौरान हमले के बाद जब भागने की कोशिश में आतंकवादी मुश्ताक अहमद चोपन ग्रेनेड की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. इससे अलावा भी इससे पहले कश्मीर घाटी में रविवार को हुए दो अलग-अलग आतंकी हमलों में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे.

पहली घटना चरार-ए-शरीफ दरगाह के पास पुलिस चौकी पर और दूसरी घटना हुर्रियत नेता के घर के बाहर हुई थी. पाकिस्तान की और से लगातार आतंकी हमले और सीज़ फायर का उलंघन जारी है भारत की और से लगातार समझाए जाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, हाल ही में विश्व समुदाय से भी पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे लताड़ लगाई जा चुकी है.

पाक ने की सीमा पर शार्प शूटरों की तैनाती

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

हाफिज सईद पाक की दोगली साजिश का हिस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -