तमिलनाडु के जंगलों में लगी आग में दस की मौत, बचाव कार्य जारी
तमिलनाडु के जंगलों में लगी आग में दस की मौत, बचाव कार्य जारी
Share:

कोयंबटूर: तमिलनाडु के जंगलों में लगी भीषण आग में कोयंबटूर और इरोड जिलों से ट्रेकिंग के लिए कुरंगनी हिल्स पहुंचे करीब 40 छात्रों में से 9 की मौत हो गई है, वहीं अन्य 10 को बचाव कर्मियों ने बाहर निकाल लिया है. एयर फाॅर्स के जवान और बचाव दल एक साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन. अभी भी कई छात्रों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. गौरतलब है कि तमिलनाडु  के थेणि जिले के बोदिनायक्कनूर स्थित जंगल में रविवार को भीषण आग लग गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई है. आग में छात्रों के फंसे होने की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री ई पलानीसामी ने केंद्रीय रक्षा मंत्रालय से छात्रों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने की व्यवस्था करवाई. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्होंने छात्रों को रेस्क्यू करने के निर्देश दे दिए हैं. उन्होंने लिखा कि वायुसेना छात्रों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है. वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम स्थिति का जायज़ा लेने के लिए मौके के लिए रवाना हो चुके हैं.

खबरों के मुताबिक जब आग लगी तो करीब 40 छात्र जंगल के पर्वतीय इलाकों में ट्रेकिंग के लिए पहुंचे थे जिनमे से कुछ छात्रों को बचा लिया गया है लेकिन कई अन्य अब भी आग से घिरे हुए हैं ओर फ़िलहाल खतरे में है. अभी तक रेस्क्यू किये गए छात्रों में से सात घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. 

तमिलनाडु के जंगलों में भीषण आग 40 छात्र फ़से

राजनीतिक पार्टी के लिए हिमालय का रुख करेंगे रजनीकांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -