छत्तीसगढ़ में दस नक्सली मारे गए
छत्तीसगढ़ में दस नक्सली मारे गए
Share:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के पुंजारी कांकेर के पास सुरक्षाबलों के एक अभियान के दौरान 10 नक्सलियों को मार गिराए जाने का मामला सामने आया है. नक्सल विरोधी अभियान के स्पेशल डीजी डीएम अवस्थी ने शुक्रवार सुबह यह जानकारी दी.

बता दें कि नक्सल विरोधी अभियान के स्पेशल डीजी डीएम अवस्थी ने आज शुक्रवार सुबह यह बताया कि तेलंगाना और छत्तीसगढ़ की सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में यह बड़ी सफलता मिली है.इसमें दस नक्सली मारे गए हैं.हालांकि इस अभियान में एक पुलिस जवान के भी घायल होने की खबर है. स्मरण रहे कि इसके पहले छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में नक्सलियों ने हाल ही में सुरक्षाबलों पर घात लगाकर कई हमले किए थे, इसके बाद सुरक्षाबलों के इस अभियान के जरिए दस नक्सलियों का मारा जाना बड़ी सफलता माना जा रहा है.

गौरतलब है कि इसके पूर्व गत 28 फरवरी को राज्य के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस ने नौ नक्सलियों को गिरफ्तार किया था. वहीं 26 फरवरी को भी सुरक्षाबलों की नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, वहीं 25 फरवरी को नक्सलियों ने विस्फोट कर छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के दो जवानों को घायल कर दिया था. नक्सलियों की ऐसी हिंसक वारदातों को देखते हुए ही सुरक्षा बलों ने यह सुरक्षा अभियान चलाया. इस घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

यह भी देखें

नक्सलियों के आतंक के खिलाफ ख़ुफ़िया तैयारी

नक्सलियों द्वारा बिछाए IED में DRG का एक जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -