फिल्म निर्माता का बेटा मेरे साथ रोज स्टूडियो में गलत काम करता था : श्री रेड्डी
फिल्म निर्माता का बेटा मेरे साथ रोज स्टूडियो में गलत काम करता था : श्री रेड्डी
Share:

कुछ समय पहले से तेलगु एक्ट्रेस श्री रेड्डी की खबरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही थीं, इन दिनों सभी जगह केवल श्री रेड्डी का ही नाम चल रहा है. आप सभी को पता हो कि कास्टिंग काउच के तहत श्री ने कपडे उतार कर सड़क पर प्रदर्शन किया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्री ने बताया कि मशहूर फिल्म के निर्माता के बेटे ने भी एक बार उनके साथ स्टूडियो में सेक्स के लिए दबाव डाला था, लेकिन श्री ने उस फिल्म निर्माता और उनके बेटे का नाम जाहिर नहीं किया.

श्री ने कहा कि वो वक्त आने पर सारे खुलासे कर देंगी. श्री ने अपने पास साक्ष्यों को रखा है जिसे उन्होंने ब्रह्मास्त्र बताया. श्री ने कहा कि वो एक पीड़ित महिला है और एक फिल्म को करने के लिए निर्माता के बेटे ने उनका इस्तेमाल किया. श्री ने इस दौरान सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि "क्या स्टूडियो सरकारी है क्या जो उस लड़के को दिया गया, और सरकार आखिरकार स्टूडियो दे ही क्यों रही हैं" श्री ने अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि उनके साथ स्टूडियो में कई बार सेक्स हुआ है. वह लड़का हर दिन उन्हें स्टूडियो में ले जाने के बाद करता था.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह जिस लड़के की बात कर रही हैं वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक शीर्ष निर्माता का बेटा है. श्री रेड्डी ने बताया कि इस काम के लिए स्टूडियो सबसे सुरक्षित जगह है इस वजह से उन्हें भी बार-बार वहीं ले जाया करते थे. इंडस्ट्री में रेड लाइट एरिया स्टूडियो ही है और यहां कभी पुलिस कि चेकिंग भी नहीं होती. आप सभी को इस बात कि जानकारी होगी कि (7 अप्रैल) को कास्टिंग काउच को लेकर मीडिया की मौजूदगी में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के बाहर कपड़े उतारकर बैठ गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) के तहत मामला दर्ज कर लिया.

इस भोजपुरी अभिनेत्री को याद आई श्रीदेवी

नागार्जुन को ऑफिसर बनाकर बड़े परदे पर लौटे राम गोपाल वर्मा

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के इस गानें का बढ़ता ही जा रहा है खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -