जल्द ही आएगा Telugu Bigg Boss 2, कौन करेगा होस्ट
जल्द ही आएगा Telugu Bigg Boss 2, कौन करेगा होस्ट
Share:

तेलगु टीवी शो Bigg Boss Telugu जिसे जूनियर NTR होस्ट कर रहे हैं, टीवी का सबसे लोकप्रिय शो चूका है. हाल ही में इसका फिनाले हुआ था और इस शो को काफी पसंद भी किया जा रहा था. तेलगु टीवी का ये सबसे हाईएस्ट रेटेड शो है. ऑडियंस के इसी रिस्पॉन्स को देखते हुए इस शो का सीजन 2 जल्दी ही आने वाला है. हाल की खबरों से ये पता चला है कि इस शो की तैयारी भी शुरु कर दी गयी है और यह पता चला है कि यह शो जून के महीने में शुरू होगा.

वहीँ तारक ने अभी तक चैनल को अपनी मंजूरी नहीं दी है कि क्या वह शो के होस्ट के रूप में जारी रहेगा या नहीं. जय लव कुश की पिछली पेशकश के बाद शो के होस्ट मार्च से त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में अपनी अगली फिल्म के सेट में शामिल होने जा रहा है और उन्होंने बाहुबली फिल्म निर्माता एसएस राजमौली को भी एक बल्क डेट दे दी है जिसमे तेलगु एक्टर राम चरण लीड रोल में रहेंगे. इस फिल्म के शूटिंग अक्टूबर से शुरू की जाएगी. आपको बता दे तारक फिर से बिग बॉस शो पर लौटेंगे एक होस्ट के रूप में लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद.

Jr NTR इस शो को हर हफ्ते आकर होस्ट करने में समर्थ नहीं हैं. यह भी पता चला है कि निर्माता हैदराबाद में शो को लाए जाने की योजना बना रहे हैं और एक सेट यहां बनाया जायेगा ताकि उनकी फिल्मों और बिग बॉस शो के लिए तारक को शूट करने के लिए सुविधा हो. तो आपको बता दे इसी के साथ हमे ये इंतजार करना होगा और देखना होगा कि दूसरे सीजन के लिए कौन भाग लेने वाला है और क्या तारक इस शो में फिर से होस्ट करने आएंगे या नहीं. तो इंतज़ार कीजिये इसकी अलगी खबर का.

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -