Video: 'आशिकी' फेम राहुल रॉय के बेटे ने की इस लड़की संग गंदी हरकत
Share:

एक समय में राहुल रॉय बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके हैं उन्होंने फिल्म आशिकी से लोगों के दिलों पर कब्ज़ा किया था लेकिन उसके कुछ ही समय बाद इंडस्ट्री से गायब हो गए. उसके कई समय बाद उन्हें देखा गया लेकिन उन्हें पहचाना पाना मुश्किल रहा. राहुल के बेटे की बात की जाए तो आप सोच रहे होंगे कि उनका तो कोई बेटा ही नहीं हैं तो हमने ऐसा क्यों कहा कि राहुल के बेटे की गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट.

जी दरअसल हम एक फिल्म की बात कर रहें हैं जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं और फिल्म में राहुल के बेटे की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट होगा. आइए बताते हैं फिल्म के बारे में. उस फिल्म का नाम है 'नाइट एंड फॉग'.

फिल्म की एक्ट्रेस - तेलगु फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली तान्या देसाई जल्द ही फिल्म 'नाइट एंड फॉग' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए तान्या ने काफी तैयारियां की हैं और वह फिल्म के लिए काफी खुश भी हैं. आपको बता दें कि फिल्म में तान्या राहुल रॉय के बेटे की गर्भवती प्रेमिका के रूप में नजर आने वाली हैं.

फिल्म की कहानी - फिल्म में उनका नाम चिरुथा होगा जो एक 18 साल की लड़की के किरदार में होंगी. फिल्म की पूरी कहानी उस लड़की पर ही आधरित हैं. लड़की अपने प्रेमी के द्वारा ही प्रताड़ित होती हैं और वही उसका शोषण भी करता है जिसकी वजह से वह प्रेग्नेंट हो जाती है. उसके बाद उसे ना ही उसका प्रेमी अपनाता है और ना ही समाज. लोग उसे गाँव से बाहर निकाल देते हैं और उसके बाद शुरू होती है कहानी. इस फिल्म में तान्या का किरदार काफी दर्दभरा होने के बाद भी काफी मजबूत है. तान्या को फिल्म की कहानी काफी अच्छी लगी इस वजह से वह काम करने के लिए तैयार हो गईं. तान्या को फिल्म में राहुल रॉय के साथ काम करने में बड़ा मजा आ रहा है और वह उन्हें एक बहुत ही अच्छा इंसान मानती हैं. तान्या ने कुछ समय पहले ही कहा कि वह भाग्यशाली हैं जो उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला.

दिशा पटानी साउथ की फिल्मों पर भी जमा रही अपना कब्ज़ा

क्या फिर साउथ फिल्म का रीमेक बनाएंगे आमिर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -