30 साल से इंडस्ट्री अपनी आँखों से डरा रहा है ये विलेन
30 साल से इंडस्ट्री अपनी आँखों से डरा रहा है ये विलेन
Share:

बॉलीवुड में जिस तरह विलेन्स की फैन फॉलोविंग है ठीक उसी तरह टॉलीवूड में भी कई ऐसे विलेन हैं जिन्हे दुनिया पसंद करती हैं. ऐसे में आज हम साउथ के एक ऐसे विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी आँखे मात्र देखकर लोग डर के मारे सहम जाते हैं. जी हाँ, और उस विलेन का नाम है जीवा. जीवा साऊथ के एक ऐसे विलेन रहे हैं जिन्होंने हमेशा ही लोगों के दिलों में अपना डॉ बरकरार रखा और कभी भी किसी को भी डरा दिया. जीवा को साउथ का सबसे डेंजर विलेन माना जाता है और उन्हें फिल्मों में लोग देखना भी बहुत पसंद करते हैं.

जीवा की आँखे ही लोगों के दिलों में उनका खौफ भर देती हैं. जीवा शुरू से ही साउथ की फिल्मों में केवल विलेन बने हैं और उन्हें शुरू से ही विलेन का ही किरदार निभाने का मौका मिला हैं. बॉलीवुड में भी जीवा अपना कमाल दिखा चुके हैं इन्हे आपने रामगोपाल वर्मा की 'सत्या' फिल्म में देखा ही होगा. जीवा ने तेलगु फिल्मों से करियर की शुरुआत करने के बाद कई हिट फ़िल्में दी. जीवा ने करियर की शुरुआत में थिएटर और स्टेज शो से की थी और उसके बाद उन्होंने तेलगु फिल्मों में काम किया और फिर तमिल.

जीवा को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'सामंथाकामनी' में देखा होगा और उसके बाद इन्होने कोई फिल्म नहीं की लेकिन कहा जा रहा है कि वह जल्द ही एक और फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं.

साउथ के इस सुपरस्टार पर भी लगाए टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वालीं श्री ने आरोप

B'Day Special : पिता की मौत के बाद की थी इंजीनियरिंग लेकिन किस्मत में था एक्टर बनना

रिलीज हुआ 'विश्वरुप-2' का ट्रेलर, एक्शन से लेकर रोमांस तक सब भरपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -