तेलंगाना विधानसभा चुनाव: छठवीं बार चुनाव लड़ रहे केसीआर के भतीजे रचेंगे इतिहास
तेलंगाना विधानसभा चुनाव: छठवीं बार चुनाव लड़ रहे केसीआर के भतीजे रचेंगे इतिहास
Share:

हैदराबाद: भारत में चुनावी दौर के साथ साथ प्रदेश स्तर पर भी पार्टियां सक्रिय रूप से प्रचार प्रसार ​कर रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि तेलंगाना में भी चुनावी बिगुल बज चुका है। वहीं सभी पार्टियां मतदाताओं को अपने-अपने तरीके से लुभाने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि राज्य में एक ऐसा नेता है जिसे चुनाव होने से पहले ही अपनी जीत का पूरा भरोसा है। वहीं दिलचस्प बात यह है कि इस नेता को बिना ज्यादा कुछ किए ही जीत का स्वाद चखने को हर बार मिल जाता है।

छत्तीसगढ़ चुनाव: पीएम मोदी ने थरूर को दिया करारा जवाब, जवाहरलाल नेहरू पर भी दिया बड़ा बयान

यहां बता दें कि तेलंगाना में चुनाव 28 नवंबर को होना है। वहीं बता दें कि हरीश राव इतने मजबूत उम्मीदवार हैं कि विपक्षी पार्टियों को उनके खिलाफ किसी उम्मीदवार को उतारने में खासी परेशानी हो रही है। बता दें कि इस नेता का नाम टी हरीश राव है जो राज्य के सिंचाई मंत्री होने के साथ ही तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के भतीजे हैं। हरीश छठवीं बार सिद्दीपेट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह आने वाले चुनावों में डबल हैट्रिक बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पहली बार 2004 के चुनाव में वह इस सीट से मैदान में उतरे थे। 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: सागर में आज दो दिग्गज नेता भरेंगे हुंकार

गौरतलब है कि हरीश राव एक दमदार प्रत्याशी हैं वहीं सिद्दीपेट को उनके चाचा केसीआर ने करीमनगर से लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए खाली किया था। यहां बता दें कि पहली बार चुनाव जीतने के बाद हरीश ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। पहली बार उन्हें 24,829 मतों से विजय मिली थी। उन्होने तेलुगू देशम पार्टी के उम्मीदवार चेरेकु मुथ्यम रेड्डी को हराया था। हरीश ने यहां अपना ब्रांड स्थापित किया है। हर बीतते चुनाव के साथ उनकी जीत के मतों में वृद्धि हुई है। 


खबरें और भी  

मध्यप्रदेश चुनाव: 42 सालों तक कांग्रेस ने किया है राज्य पर शासन, लेकिन सारे मुख्यमंत्री रहे सवर्ण

मध्यप्रदेश चुनाव: राज्य के दो दर्जन से ज्यादा गांव में प्रचार के लिए नहीं जा पा रहे राजनेता, ये है वजह

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस की बैरागढ़ सभा में बिजली ने खेली आंख-मिचौली, कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -