तेलंगाना CM 5 करोड़ की बुलेटप्रूफ बस से करेंगे राज्य का दौरा
तेलंगाना CM 5 करोड़ की बुलेटप्रूफ बस से करेंगे राज्य का दौरा
Share:

हैदराबाद : अब तेलंगाना के सीएम अपने राज्य का दौरा सरकारी गाड़ियों में नहीं बल्कि एक बुलेट प्रूफ बस से करेंगे जिसे इन्होने जनता से रूबरू होने के लिए मंगवाया है। खबर है की तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव 5 करोड़ रुपए कीमत की एक बुलेट-प्रूफ मर्सिडीज बेंज बस में सफर करेंगे। उन्होंने राज्य में अपने दौरों पर जाने के लिए इसे खरीदा है। चंडीगढ़ से बुलाई गई ये लग्जरी बस शुक्रवार को हैदराबाद पहुंची। इसकी देखरेख का जिम्मा राज्य के ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन का होगा। सीएम कार्यालय के प्रवक्ता ने अपने एक बयान में बताया, ''सीएम भी राज्य के अन्य नागरिकों की तरह सरकारी बस से सफर करना चाहते हैं। 

यह कोई लग्जरी बस नहीं है, इसके अंदर सिर्फ 12 सीटें लगी हैं और कोई बेड नहीं है, मुख्यमंत्री के दौरे पर कुछ स्टाफ उनके साथ बस में बैठ सकता है। दूसरे फ्लोर पर जाने के लिए अंदर सीढ़ियां लगी हैं, ताकि सीएम जनता के सामने पेश हो सकें।'' सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री राव नहीं चाहते थे कि बस के अंदर कोई बेड लगे। इसीलिए बस को ऐसे डिजाइन किया है, जहां पर काम किया जा सके।

 मुख्यमंत्री शनिवार को बड़े स्तर पर वृक्षारोपण अभियान की शुरुआत करने वाले हैं। माना जा रहा है कि वह कल से इस बस का इस्तेमाल शुरू कर देंगे। क्या है इस बस की खासियत है की यह फुल बुलेट और लैंड माइन प्रूफ है इस बस में फूल एयरकंडीशंड है तथा साथ में वाशरूम की भी सुविधा है इसमें अगर आप दूसरे फ्लोर पर जाना चाहते है तो सीढ़ियाँ इस्तेमाल कर सकते है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -